Home /News /madhya-pradesh /

एएसपी के साले पर मुंबई की महिला ने लगाया रेप का आरोप

एएसपी के साले पर मुंबई की महिला ने लगाया रेप का आरोप

@demo image

@demo image

एएसपी के साले पर मुंबई की एक महिला ने रेप और पैतृक संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    जबलपुर में एएसपी देवेंद्र सिंह के साले राहुल सिंह पर मुंबई की एक महिला ने रेप और पैतृक संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कर रही है.

    पढ़ें एक पत्नी की खौफनाक दास्तां, उस रात पति ने मोबाइल पर ब्लू फिल्म देखी और फिर..


    जानकारी के मुताबिक, मुंबई से आई एक महिला ने विजय नगर थाने पहुंचकर एएसपी के साले राहुल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने शिकायत में लिखा है कि साल 2014 में अपने पति से अनबन होने के बाद से वो अलग रहने लगी थी.

    साल 2015 में उसकी मुलाकात राहुल से हुई और दोनों में नजदीकी बढ़ी. जिसके बाद शादी का झांसा देकर राहुल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जनवरी 2016 में जब उसका तलाक हुआ और उसने राहुल से शादी की बात कि जिसपर वो अपनी बात से पलट गया. इतना ही नहीं दबाव बनाने पर राहुल और उसके परिजनों ने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी.

    पैतृक संपत्ति हड़पी

    महिला ने राहुल पर उसकी पैतृक सम्पत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि माता-पिता के गुजरने के बाद वो उनकी संपत्ति की वारिस थी और ये बात राहुल को पता थी. दोनों के रिश्ते के दौरान राहुल ने बिजनेस में दखल देना शुरू किया और धोखे से हेर-फेर करते हुए पूरी संपत्ति भी अपने नाम कर ली.

    महिला द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जांच करने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Mumbai, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर