Home /News /madhya-pradesh /

woman honeytraps blackmail rich people for money shocking crime ips siddharth bahuguna criminal girl tricks apradhi ladki mpns

Honey Trap: एक की संपत्ति हड़पी, दूसरे से मांगे 15 लाख; अमीरों को हनी ट्रैप में ऐसे फंसा रही महिला

MP Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग से परेशान युवकों ने एसपी बहुगुणा से शिकायत की है. पुलिस ने उन्हें जांच का आश्वासन दिया है.

MP Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग से परेशान युवकों ने एसपी बहुगुणा से शिकायत की है. पुलिस ने उन्हें जांच का आश्वासन दिया है.

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने कई लोगों को हनी ट्रैप में फंसाया और लाखों रुपयों के लिए ब्लैकमेल किया. इस महिला के साथ वकील भी लोगों को धमका रहे हैं. ये बात उस वक्त सामने आई जब घमापुर की एक महिला का शिकार बने कुछ लोग एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के पास पहुंचे और शिकायत की. उन्होंने एसपी को बताया कि महिला उन्हें फंसाकर लाखों रुपये मांग रही है. रुपये न देने पर रेप का केस भी कर दिया है. एसपी ने सभी को जांच का आश्वासन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब हनी ट्रेप करने वालों की गैंग में वकील भी शामिल हैं. ये वकील महिलाओं का साथ देकर लोगों को लूट रहे हैं. महिलाएं पहले अमीर घरों के लड़कों को फंसाती हैं और फिर रेप का आरोप लगाकर लाखों रुपए के लिए ब्लैकमेल करती हैं. जबलपुर के ताजा मामले में हनी ट्रैप गैंग ने 30 साल के शख्स को फंसाकर उसके पिता से 15 लाख रुपए मांगे हैं. अब तक ये गैंग कई लोगों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ले चुका है. पुलिस गैंग की तलाश कर रही है.

इस हनी ट्रैप गैंग का राज उस वक्त खुला जब एक महिला के शिकार लोग एक साथ एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के पास पहुंचे. पीड़ितों ने उन्हें बताया कि घमापुर की रहने वाली एक महिला ने उन्हें ब्लैकमेल किया है. वह पहले फंसाती है और फिर लाखों रुपए मांगती है. पीड़ित लोगों ने सारी घटनाएं एक के बाद एसपी बहुगुणा को बता दीं. एसपी ने युवकों को जांच का आश्वासन दिया है.

एक से मांगे 15 लाख, दूसरी की संपत्ति हड़पी

जानकारी के मुताबिक, घमापुर की इस महिला ने आदर्श नगर के रहने वाले मोहित डुडेजा को ब्लैकमेल किया. मोहित बेकरी का कारोबार करता है. महिला ने उससे दोस्ती कर संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल करने लगी. उसने मोहित से 15 लाख रुपए की मांग की है. जब पीड़ित ने महिला को मना किया तो उसने उसकी दुकान में जाकर जमकर हंगामा किया.उसके बाद महिला ने गोरखपुर थाने में बलात्कार का केस दर्ज करा दिया. पता चला कि उससे पहले उसने घमापुर के ही रहने वाले विकास रामख्यानी को फंसाया था. उस पर रेप का मामला दर्ज कराकर समझौते में शादी कर ली थी. महिला ने उसे प्रताड़ित कर सारी संपत्ति हड़प ली. इतना ही नहीं, डिंडौर जाकर शख्स पर एक और बलात्कर का केस दायर कर दिया. यह मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है.

रुपए नहीं मिले तो रेप का केस किया

एक पीड़ित विकास समतानी ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को बताया कि इसी महिला ने उसे भी ब्लैकमेल किया है. उसने 20 लाख रुपए मांगे. जब रुपए नहीं दिए तो महिला ने उसके खिलाफ तिलवारा थाने में पिछले साल दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया. ये केस भी कोर्ट में विचाराधीन है. इस तरह इस महिला ने कानपुर के बड़े कारोबारी अर्चित सलूजा को भी फंसाया. महिला ने पीड़ित से फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में 40 लाख रुपए मांगे. रुपए नहीं मिले तो उस पर ज्यादती का केस दर्ज करा दिया.

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि इस महिला के साथ तीन वकील भी हनी ट्रैप करते हैं. तीनों वकील पहले पीड़ितों को धमकाते हैं और फिर रुपए के लिए दबाव बनाते हैं. नहीं देने पर रेप के केस में फंसाकर समझौते की बात करते हैं.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर