पीठ में घुसे चाकू के साथ घंटों थाने में खड़ा रहा युवक, कागजों में व्यस्त रही पुलिस

इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घायल युवक का नाम सोनू(Sonu) है. उसका घर के पास ही शराब पीने वाले युवक गोलू से विवाद चल रहा था. शुक्रवार की देरी रात गोलू ने उसे चाकू मार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 9:51 AM IST
  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में पुलिस की बेरहमी का एक मामला सामने आया है. यहां के गढ़ा थाने में गंभीर रूप से घायल एक युवक को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए घंटों खड़ा रहना पड़ा. वहीं, पुलिस शिकायत लिखने के नाम पर कागजी खानपूर्ति में लगी रही. इस दौरान युवक दर्द से कराहता रहा. इसके बावजूद भी पुलिस (Police) ने उसे समय पर इलाज नहीं कराया और रिपोर्ट लिखने के नाम पर थाने में खड़ा करवाए रखा.

जानकारी के मुताबिक,  युवक को चाकू मारा गया था. चाकू युवक शरीर में घुसा हुआ था और वह थाने के अंदर इसी स्थिति में रिपोर्ट लिखवाने के लिए खड़ा था. खास बात यह है कि इतना गंभीर मामला होने के बाद भी पुलिस ने पहले उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया, बल्कि उसने पहले शिकायत की रिपोर्ट लिखी. इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई.

पुलिस के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं



अब मामला सामने आने के बाद लोग पुलिस के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसी स्थिति में पुलिस को पहले घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए था. रिपोर्ट तो अस्पताल में भी लिखी जा सकती थी. वहीं, लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या पुलिस को इतना भी कॉमन सेंस नहीं है कि शरीर में अंदर तक घुस चुके चाकू के साथ घायल युवक का पहले इलाज करना जरुरी था या फिर रिपोर्ट लिखना.
घायल युवक का नाम सोनू है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घायल युवक का नाम सोनू है. उसका घर के पास ही शराब पीने वाले युवक गोलू से विवाद चल रहा था. इस बीच शुक्रवार की देर रात अपने घर के बाहर टहल रहे सोनू पर आरोपी गोलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. इसी दौरान चाकू सोनू की पीठ में जा घुसा. शोर सुनकर सोनू के परिजन और मोहल्ले के अन्य लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. वहीं, इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज