मध्य प्रदेश: मतदान केंद्र पर बैठे बीजेपी एजेंट की अचानक मौत

झाबुआ जिले के थांदला विधानसभा में बूथ क्रमांक 18 पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट रमेश धामनिया की अचानक तबीयत खराब हुई.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 5:21 PM IST
मध्य प्रदेश: मतदान केंद्र पर बैठे बीजेपी एजेंट की अचानक मौत
एमपी में मतदान
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 5:21 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर देश भर में अंतिम चरण का मतदान हो रहा है. इसी क्रम में मध्य प्रदेश की भी आठ सीटों पर मतदान हो रहा है. इसी बीच झाबुआ जिले में बीजेपी एजेंट की मौत की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि एजेंट की मौत मतदान के दौरान हो गई.

मामला झाबुआ जिले के थांदला विधानसभा का है, जहां पलवाड़ क्षेत्र के ग्राम देवका में बूथ क्रमांक 18 पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट रमेश धामनिया की अचानक तबीयत खराब हुई. इसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

यह पढ़ें- अजब संयोग: जो लोकसभा स्पीकर बना वो फिर सदन में नहीं लौटा

जानकारी के अनुसार 43 वर्षीय रमेश धामनिया बीजेपी के एजेंट थे और उन्हीं की अचानक मौत हुई है. उनकी मौत का मुख्य कारण अत्यधिक गर्मी होना बताया जा रहा है. इसके अलावा धार जिले में भी सुबह ड्यूटी के दौरान एक कर्मचारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

गौरतलब है कि देश भर में 19 मई को अंतिम चरण का मतदान हो रहा है. इस दौरान 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश की आठ सीटों इंदौर, देवास, उज्जैन, धार, खंडवा, खरगोन, मंदसौर और रतलाम पर मतदान हो रहा है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: एमपी में वोटिंग के दौरान कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झाबुआ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 5:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...