Home /News /madhya-pradesh /

CM शिवराज ने कर्मचारियों को चेताया, बोले-पैसा खाया, तो नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा

CM शिवराज ने कर्मचारियों को चेताया, बोले-पैसा खाया, तो नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने झाबुआ में बयान दिया. फाइल फोटो.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने झाबुआ में बयान दिया. फाइल फोटो.

Trible Conference In Jhabua: झाबुआ में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में सीएम शिवराज ने विरोधियों को भी संदेश दे दिया कि 'मामा ने तीर कमान पर चढ़ा लिया है. सरकार में कुछ गड़बड़ हुई तो तीर सीधे निशाने पर लगेगा.'

झाबुआ. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान झाबुआ में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे. मंगलवार को आयोजित इस सम्मेलन में सीएम शिवराज ने जनजाति समाज के लिए कई तरह की घोषणाएं की. झाबुआ में शिवराज ने सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को चेताया कि गड़बड़ी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. सीएम ने कहा- ”आदिवासियों की जमीन बंटवारे, नामांतरण में में किसी (कर्मचारी-अधिकारी) ने पैसे लिए तो किसी को भी नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा.

सीएम ने विरोधियों को भी संदेश दे दिया कि “मामा ने तीर कमान पर चढ़ा लिया है. सरकार में कुछ गड़बड़ हुई तो तीर सीधे निशाने पर लगेगा.” सीएम ने सम्मेलन में मंच से घोषणा की कि प्रदेश में 7 अक्टूबर से बंटवारे और नामांतरण के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही राजस्व अधिकारियों-कर्मचारियों को चेताया, किसी ने जमीन बंटवारे-नामांतरण का पैसा खाया तो नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा. कई परिवारों को समय पर नामांतरण-बंटवारा नहीं होने से शासकीय योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है. इसके लिए जरूरी है जनता का काम समय पर बिना कुछ लिए-दिए पूरा हो जाए.

यह भी पढ़ें: हनीमून से लौटी डॉक्टर पत्नी ने कहा- ‘मेरा पति गे है’, हसबैंड ने कोर्ट को बताया ‘बोर्नविटा’ है वजह

एक तीर से साधे दो निशाने

शिवराज सिंह एक तीर से दो निशाने साधने की कोशिश की है. अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अपने विरोधियों को भी शिवराज चौहान संदेश पहुंचाया है कि “आदिवासी समाज संस्कृति के अनुरूप मामा ने तीर कमान पर आज चढ़ा दिया है. सरकार में कोई गड़बड़ी हुई तो तीर सीधे निशाने पर ही लगेगा”.

आवास प्लस के सर्वे के निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया को आवास प्लस का सर्वे फिर शुरू करने के निर्देश दिए हैं. मंत्री सिसौदिया मंच पर ही मौजूद थे. सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोई बिना आवास के नहीं रहेगा. 2011 के सर्वे में कई लोगों के नाम छूटे होने की शिकायत मिल रही है. इसके लिए प्रदेश में दोबारा सर्वे करवाया जाएगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल आदिवासी समाज का शोषण किया है, ठगा है. बीजेपी सरकार ने आदिवासी समाज के लिए विकास के द्वार खोल दिए. स्कूल, कॉलेज, छात्रावास, बीजेपी सरकार खोल रही है.

Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर