मध्य प्रदेश के किसानों ने पाक पीएम को लिखी चिट्ठी, कहा-POK दो टमाटर लो

इमरान खान ने जनरल बाजवा पर कोर्ट के फैसले की तारीफ की है.

इमरान खान ने जनरल बाजवा पर कोर्ट के फैसले की तारीफ की है.

मध्य प्रदेश के किसानों ने पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री (Prime minister) इमरान खान को चिट्ठी लिखी है. किसानों (Farmers) ने पाक पीएम से कहा कि POK भारत को सौंप दो और उसके बदले में जितना टमाटर चाहिए ले लो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 9:20 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में झाबुआ (Jhabua) के किसानों ने पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री (Prime minister) इमरान खान को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में किसानों (Farmers) ने पाक प्रधाममंत्री से कई बड़ी मांगें की हैं. इसके साथ ही किसानों ने पाकिस्तान की जनता को महंगाई से राहत देने की बात कही है.



मध्य प्रदेश के झाबुआ में किसानों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर POK भारत को लौटने और भारत से फ्री में टमाटर ले जाने की बात कही है. किसानों ने कहा कि पाकिस्तान में इतनी ज्यादा मंहगाई है कि लोग वहां टमाटर भी नहीं खरीद पा रहे हैं. किसानों का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री लोगों को सस्ते दाम में टमाटर नहीं दे पा रहे हैं इसलिए वह पीओके भारत को लौटा दें. इसके बदले में जितना भी टमाटर चाहिए भारत से ले जाएं.









आतंकियों को समर्थन देने पर माफी मांगने को कहा
किसानों ने चिट्ठी में लिखा की प्रधानमंत्री इमरान खान आतंकियों को समर्थन देना बंद करो. अगर आतंकियों का साथ देते रहे तो देश में महंगाई इसी तरह बढ़ती जाएगी. लोगों को दैनिक जरूरतों की जीजें खरीदने के लिए भी पैसे नहीं मिल पाएंगे. आगे पाकिस्तान के लोग सब्जियों के लिए भी तरस जाएंगे.





ये भी पढ़ें- MP के पूर्व सीएम कैलाश जोशी को पीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कमलनाथ और शिवराज ने किया याद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज