लाइव टीवी

झाबुआ उपचुनाव: कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी का दावा, कांग्रेस ही मारेगी बाजी

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 10, 2019, 10:59 PM IST
झाबुआ उपचुनाव: कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी का दावा, कांग्रेस ही मारेगी बाजी
जीतू पटवारी ने खाटला बैठक कर कांतिलाल भूरिया के लिए वोट मांगे.

झाबुआ विधानसभा (Jhabua assembly) सीट पर हो रहे उपचुनाव (by-election) के लिए कांग्रेस ने अपना पूरा दम लगा रखा है. जबकि प्रचार के दौरान कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (Higher Education Minister Jitu Patwari) एक अलग अंदाज में नजर आए. वह कभी बुलेट पर सवार हुए तो कहीं बैलगाड़ी चलाते नज़र आए, तो किसी जगह हल थाम लिया.

  • Share this:
झाबुआ. मध्‍य प्रदेश में झाबुआ विधानसभा (Jhabua assembly) सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार धीरे-धीरे जोर पकड़ता जा रहा है. इस सीट को जीतने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत लगा रही है, तो कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के मंत्रियों ने भी मोर्चा संभाल लिया है. उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (Higher Education Minister Jitu Patwari) झाबुआ विधानसभा के पिटोल-कुंदनपुर सेक्टर के गांवों में खाटला बैठकें कर रहे हैं. उन्‍होंने कांग्रेस उम्‍मीदवार कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) के समर्थन में तूफानी जनसंपर्क किया. इस दौर वह अलग अंदाज में दिखे.

जोर पर है झाबुआ उपचुनाव का प्रचार
इस वक्‍त भाजपा और कांग्रेस के नेता जनता के बीच वोट मांगने अलग-अलग अंदाज में पहुंच रहे हैं. झाबुआ उपचुनाव के लिए मतदान 21 अक्टूबर को होना है और चुनाव प्रचार खत्म होने में 10 दिन का समय बचा है. ऐसे में सत्‍तापक्ष के नेता भी पूरा जोर लगा रहे हैं. ग्रामीण क्षेत्रों में प्रचार के दौरान जीतू पटवारी कभी बुलेट पर सवार हुए तो कहीं बैलगाड़ी चलाते नज़र आए तो किसी जगह हल थाम लिया. वह पिटोल और कुंदनपुर क्षेत्र में तूफानी जनसंपर्क कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये क्षेत्र गुजरात से सटा हुआ है.

मंत्री ने किया ये दावा

गुजरात सीमा से सटे गांवों में जीतू पटवारी ने खाटला बैठक कर कमलनाथ सरकार का काम लोगों को बताते हुए पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान पटवारी ने दावा किया है कि झाबुआ का माहौल कांग्रेस के पक्ष में है. कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों पर जनता मुहर लगाएगी और झाबुआ उपचुनाव कांग्रेस बड़े अंतर से जीतेगी.

(रिपोर्ट-वीरेंद्र सिंह)

ये भी पढ़ें-
Loading...

भोपाल नगर निगम के बंटवारे पर तेज हुई तकरार, सड़कों पर उतरेगी BJP

'युवराज' की हत्‍या से गुस्‍से में MP की अधिवक्ता परिषद, कल सड़क पर उतरेंगे 90 हजार वकील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झाबुआ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...