झाबुआ उप चुनाव : CM कमलनाथ का वादा- हम 3 साल में बदल देंगे तस्वीर

 झाबुआ उप चुनाव : कांग्रेस का  शंखनाद
झाबुआ उप चुनाव : कांग्रेस का शंखनाद

सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के 15 साल के शासन के दौरान झाबुआ का उपेक्षित रहा. बीजेपी की सरकार 15 साल में जो विकास नहीं कर पायी वो हम दो तीन साल में करेंगे.

  • Share this:
झाबुआ. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath)ने दावा किया है कि झाबुआ विधानसभा (jhabua by election) सीट कांग्रेस (congress)भारी बहुमत से जीतेगी. उसके बाद हम झाबुआ का नया इतिहास बनाएंगे. जो काम बीजेपी 15 साल में नहीं कर पायी हम वो 2-3 साल में कर दिखाएंगे. सीएम कमलनाथ यहां पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया (kantilal bhuria) का नामांकन -पत्र दाख़िल कराने आए थे.
15 बनाम 3 साल
सीएम कमलनाथ ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि बीजेपी के 15 साल के शासन के दौरान झाबुआ का उपेक्षित रहा. बीजेपी की सरकार 15 साल में जो विकास नहीं कर पायी वो हम दो तीन साल में करेंगे. पार्टी प्रत्याशी के मसले पर कमलनाथ ने कहा झाबुआ उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को टिकट देने में हमने युवा के मुकाबले अनुभव को तरजीह दी. ये पूछने पर कि झाबुआ उप चुनाव का परिणाम आपकी सरकार का आंकलन होगा, उन्होंने कहा आप चाहे जो समझे. झाबुआ की जनता को हमारी सरकार पर विश्वास है. हम भारी बहुमत से झाबुआ उपचुनाव जीतेंगे.
बीजेपी ने आदिवासियों का भला नहीं किया
पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के नामांकन दाख़िल करने से पहले सीएम कमलनाथ ने एक सभा की. इसमें उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता के बाद आदिवासियों के लिए योजनाएं सिर्फ कांग्रेस ने बनायीं.बीजेपी ने व्यापारियों और उद्योग पतियों के लिए योजनाएं बनायीं. बीजेपी ने हमें ऐसा प्रदेश सौंपा जिसमें सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की. अफ्रीका से ज्यादा आत्महत्या एमपी में हुईं. सबसे ज्यादा बेरोजगार मध्यप्रदेश में हैं. रेप में एमपी नंबर वन है.
झाबुआ की तस्वीर बदलने का दावा
अपने भाषण में सीएम कमलनाथ ने जनता से अपील की, आप कांग्रेस का साथ दीजिए. उन्होंने कहा आप मुझे 2-3 साल दीजिए हम झाबुआ की तस्वीर बदल देंगे. (झाबुआ से रिपोर्टर अरुण कुमार त्रिवेदी से मिला इनपुट)



ये भी पढ़ें-झाबुआ उपचुनाव : दिग्विजय-कमलनाथ ने सिंधिया खेमे से बनाई दूरी

EXCLUSIVE: Honey Trap में फंसे MP के पूर्व सांसद की बनायीं 30 अश्‍लील CD
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज