अपना शहर चुनें

States

झाबुआ: दूसरी पत्नी के घर फूंक रहे थे पति का शव, परिवारवालों को इस बात का शक

युवक की मौत पर उसकी दूसरी पत्नी के घर जमकर हंगामा हुआ.
युवक की मौत पर उसकी दूसरी पत्नी के घर जमकर हंगामा हुआ.

लोगों ने सोमवार को युवक का शव धार जिले के राजोद थाना क्षेत्र में माही नदी के पास देखा. युवक की हत्या की जानकारी लगते ही 50 से ज्यादा लोग यहां पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 8:21 AM IST
  • Share this:
झाबुआ. झाबुआ में मंगलवार रात अजीबो-गरीब मामला सामने आया. यहां के पास के गांव कुंडाल में युवक के शव को गांव में ही एक महिला के घर पर जलाने का प्रयास किया गया. लोगों को शक था कि युवक की हत्या में इसी महिला का हाथ है और ये महिला युवक की दूसरी पत्नी बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, लोगों ने सोमवार को युवक का शव धार जिले के राजोद थाना क्षेत्र में माही नदी के पास देखा. युवक की हत्या की जानकारी लगते ही 50 से ज्यादा लोग यहां पहुंच गए. इस बीच पुलिस को भी हंगामे की खबर मिल गई. पेटलावद और बामनिया से पुलिस फोर्स गया तब जाकर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा जा सका.

दो दिन पहले गायब हो गया था युवक



पेटलावद टीआई संजय रावत ने बताया कि कुंडाल का सुखराम निनामा अपने घर से गायब हो गया था. परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि राजोद पुलिस को उसका शव मिला. मृतक की पहचान के लिए आसपास के थाना क्षेत्रों में खबर कराई गई. खबर मिलने पर परिजनों ने राजोद पहुंचकर शिनाख्त की और मंगलवार को शव अपने साथ लेकर गांव आ गए.
जमकर हुआ हंगामा

इसके बाद करीब 50 लोग एक महिला के घर के सामने पहुंचे और शव को वहीं जलाने का प्रयास किया. घटना के समय घर में महिला और उसके दो बच्चे भी थे. हंगामा होते देख गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. खबर मिलने पर एसडीओपी सोनू डावर, थाना प्रभारी संजय रावत पुलिस बल लेकर पहुंचे. मामला शांत होने पर मृतक के परिजनों को समझाइश दी गई और अंतिम संस्कार गांव के श्मशान घाट पर करवाया. इस दौरान भी पुलिस मौजूद रही। बुधवार को राजोद से भी पुलिस टीम पहुंची. मामले की जांच राजोद थाना पुलिस ही कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

दो पत्नियां हैं मृतक की

पुलिस के अनुसार सुखराम की दो पत्नियां हैं. इसे लेकर दोनों परिवारों में विवाद भी चल रहा था. इसी वजह से परिजनों को हत्या की आशंका है. इसका शक दूसरी पत्नी पर है. फिलहाल पुलिस ने घटना होने से रोक ली. परिजनों ने बुधवार को शव का अंतिम संस्कार किया. पुलिस का कहना है, युवक की हत्या हुई है. महिला सहित दूसरे लोगों से पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज