बाइक सवार का पुलिस ने काटा चालान, तो कांग्रेस MLA ने दी धमकी- करवा दूंगा ट्रांसफर, VIDEO वायरल

झाबुआ में थांदला से कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया पुलिस से उलझ गए. विधायक ने जब पुलिसकर्मियों को तबादले की धमकी दी तो पुलिसकर्मियों ने भी जवाब दे दिया. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 5, 2019, 4:36 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 5, 2019, 4:36 PM IST
मध्य प्रदेश के झाबुआ में थांदला से कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया की मनमानी का वीडियो सामने आया है. वाहनों का चालान काटने की कार्रवाई कर रही पुलिस से उलझे विधायक ने पुलिसकर्मी को तबादले की धमकी तक दे डाली. इसके बाद पुलिसकर्मी ने भी उन्हें जवाब दे दिया. विधायक को दिए गए जवाब का वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल शहर में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी को देखते हुए एसपी के निर्देश पर शहर में अलग-अलग जगहों पर वाहन चेकिंग पॉइंट बनाकर बिना नंबर और तीन सवारी वाहनों पर कार्रवाई की जा रही थी. ऐसे में एक बिना नंबर के ट्रिपल राइडिंग कर रहे बाइक को जब पुलिस ने रोककर पूछताछ की तो बाइक चालक के पास जरूरी दस्तावेज नहीं थे. इस पर पुलिस ने चालान काटने की कार्रवाई कर दी.

इसके बाद थांदला से कांग्रेस के विधायक वीर सिंह भूरिया मौके पर पहुंचे और पुलिस से उलझ पड़े और उन्होंने पुलिसकर्मियों को तबादला करवाने की धमकी दे डाली. इस पर पुलिसकर्मी ने भी विधायक को जवाब देते हुए कहा, "तबादला करवा दीजिए. वे तो केवल आला अधिकारी के निर्देशों का पालन कर रहे हैं."

घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना मंगलवार की शाम मेघनगर रोड पर महिन्द्रा शोरूम के सामने की है. घटना के बाद विधायक वीर सिंह ने मीडिया से दूरी बना ली है. उन्होंने मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत से इनकार कर दिया है.

(रिपोर्ट- वीरेंद्र)

ये भी पढ़ें-

VIDEO: कांग्रेस की पूर्व विधायक ने सीएमओ को दी जूते मारने की धमकी
Loading...

दोपहर में कांग्रेस विधायक ने दी धमकी रात में हो गया कलेक्टर का ट्रांसफर, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झाबुआ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...