पर्दे के पीछे से नहीं, दिग्विजय सिंह ही चला रहे हैं सरकार : सांसद गुमान सिंह डामोर

Virendra Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 2:46 PM IST
पर्दे के पीछे से नहीं, दिग्विजय सिंह ही चला रहे हैं सरकार : सांसद गुमान सिंह डामोर
सांसद ने मीडिया से बातचीत में दिग्विजय सिंह पर कांग्रेस के मंत्री के बयान का किया समर्थन

बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर ने वन मंत्री उमंग सिंघार के बयान में सुधार करने की बात करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से नहीं बल्कि दिग्विजय सिंह ही सरकार चला रहे हैं.

  • Share this:
झाबुआ: मध्य प्रदेश में कांग्रेस (Congress) के अंदर घमासान मचा है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के अध्यक्ष (President) पद के मुद्दे को लेकर दिग्विजय सिंह (Digvijaya singh) के मुखर होने के बाद उनका विरोधी गुट (Faction) भी मुखर हो गया है. ऐसे में बीजेपी (BJP) को भी कांग्रेस पर निशाना (Target) साधने का मौका मिल गया है. रतलाम के बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर ने कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से नहीं बल्कि दिग्विजय सिंह ही सरकार चला रहे हैं. जब सबको यह बात मालूम है कि दिग्विजय सिंह ही अधिकारियों की पदस्थापना करा रहे हैं तो ऐसे में पर्दे के पीछे सरकार चलाने की बात कहां आ रही है.

रतलाम के बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर ने भी साधा दिग्विजय पर निशाना


वन मंत्री उमंग सिंघार के बयान का सांसद गुमान सिंह ने किया समर्थन 

डामोर ने कहा कि प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार की बात को थोड़ा सा ठीक करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि दिग्विजय सिंह का कमलनाथ सरकार में किस हद तक दखल है. अधिकारियों की पोस्टिंग उनके मन-मुताबिक हो रही है. सरकार दिग्विजय ही चला रहे हैं. इससे पहले वन मंत्री उमंग सिंघार का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं. मंत्री सिंघार ने ये भी कहा था कि रेत के अवैध धंधे दिग्विजय सिंह खुद ही करवा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि मंत्री उमंग सिंघार ने कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर दिग्विजय सिंह की शिकायत की है. उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल (Black mail) कर रहे हैं.

प्रदेश को लूटना तो कांग्रेस की पुरानी नीति रही है: सांसद गुमान सिंह 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के अंतर्कलह के सतह पर आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक एक साथ दिग्विजय सिंह के खिलाफ मुखर हो गए हैं. सिंधिया के समर्थक दिग्विजय सिंह पर निशाना साध रहे हैं. उससे बीजेपी खुश है. बीजेपी सांसद गुमान सिंह ने कहा कि प्रदेश को लूटना तो कांग्रेस की पुरानी नीति रही है.

ये भी पढ़ें-  कमलनाथ सरकार को ब्लैकमेल कर रहे दिग्विजय सिंह: उमंग सिंघार
Loading...

कांग्रेस के घमासान पर अरुण यादव का ट्वीट-मैं व्यथित हूं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झाबुआ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...