Home /News /madhya-pradesh /

कलेक्टर को ललकारने वाली झाबुआ की कॉलेज गर्ल निर्मला चौहान विवाद में फंसी, नया Video Viral

कलेक्टर को ललकारने वाली झाबुआ की कॉलेज गर्ल निर्मला चौहान विवाद में फंसी, नया Video Viral

JHABUA ki Khabar. झाबुआ की कॉलेज गर्ल निर्मला का ये वीडियो वायरल हो गया. इसमें इसके साथ दुकान पर खड़ी लड़की सामान चुरा रही है.

JHABUA ki Khabar. झाबुआ की कॉलेज गर्ल निर्मला का ये वीडियो वायरल हो गया. इसमें इसके साथ दुकान पर खड़ी लड़की सामान चुरा रही है.

Nirmala Chauhan Latest News: झाबुआ कलेक्टर को ललकारने वाली निर्मला चौहान नए विवाद में फंसती नजर आ रही है. निर्मला का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मुंह पर कपड़ा बांधे एक लड़की खड़ी है, उसी के पास दूसरी लड़की भी दिखाई दे रही है. दोनों लड़कियां दुकानदार को बातों में उलझाकर लेती हैं और मौका देखकर एक लड़की काउंटर पर पड़ा सामान उठाकर वहां से चलती बनती है जबकि दूसरी लड़की वहीं खड़ी रहती है. दुकानदार शिरीष का कहना है शुक्रवार को दो लड़कियां उनकी दुकान पर आईं थीं. उन्हें बातों में उलझा कर सामान उठा ले गईं. लेकिन लड़कियां कौन हैं, कहां से आयी थीं वो नहीं जानते. निर्मला ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि वह उस लड़की के साथ दुकान पर नहीं गई थी और जब उसे घटना की जानकारी मिली तो उसने उस लड़की को सामान लौटाने के लिए कहा था. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों पहले कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर रही निर्मला अपने तीखे अंदाज को लेकर चर्चा में आई थी.

अधिक पढ़ें ...

झाबुआ. झाबुआ की वायरल गर्ल (Viral Video) नए विवादों में  घिर गई है. किराना दुकान पर सामान चोरी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लड़कियां दिखाई दे रही हैं. उनमें से एक लड़की झाबुआ की वीडियो वायरल गर्ल बताई जा रही है. सामान उसके साथ खड़ी लड़की चुरा रही है.

जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है वो झाबुआ की एक छोटी सी किराना दुकान का है. वहां मुंह पर कपड़ा बांधे एक लड़की खड़ी है. उसी के पास दूसरी लड़की भी दिखाई दे रही है. दोनों दुकानदार से कुछ सामान मांगती हैं. दुकानदार सामान निकालने में व्यस्त हो जाता है. मौका देखकर उनमें से एक लड़की काउंटर पर पड़ा सामान उठाकर वहां से चलती बनती है. जबकि दूसरी लड़की वहीं खड़ी रहती है.

पलक झपकते ही सामान गायब
दुकानदार शिरीष का कहना है शुक्रवार को दो लड़कियां उनकी दुकान पर आईं थीं. उन्हें बातों में उलझा कर सामान उठा ले गईं. लेकिन लड़कियां कौन हैं, कहां से आयी थीं वो नहीं जानते. शिरीष का कहना है पहले भी दुकान पर इस तरह की घटना हो चुकी है. लेकिन पुलिस आवेदन तक नहीं लेती. इसलिए शिकायत नहीं की.

ये भी पढ़ें- ये कश्मीर नहीं सिवनी है! सड़क पर बिछी ओलों की चादर, इंदौर में रहा सबसे ठंडा दिन

निर्मला ने दी सफाई
किराना दुकान से चोरी का ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो झाबुआ की वायरल गर्ल निर्मला का बताया जा रहा है. पिछले दिनों कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर रही निर्मला अपने तीखे अंदाज को लेकर चर्चा में आयी थी. हालांकि अब इस वीडियो को लेकर  निर्मला ने सफाई दी है कि कुछ दिन पहले वो उनक घर के पास रहने आई थी. जब उन्हें घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने उस लड़की को सामान लौटाने के लिए कहा था. निर्मला का कहना है दुकानदार से 400 रूपये के लेनदेन का विवाद भी था.

वीडियो हुआ था वायरल
निर्मला झाबुआ के पीजी कॉलेज की वही स्टूडेंट है जिसका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. मसला ये था कि छात्रा अपने सहपाठियों के साथ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को ज्ञापन देने आयी थी. धूप में घंटों इंतजार के बाद भी जब कलेक्टर साहब उनसे मिलने नहीं आए तो गुस्से से भरी छात्रा चिल्लाई थी. आपके पास वक्त नहीं है तो हमें कलेक्टर बना दो. हम सबकी मांग पूरी कर देंगे. हम आपसे भीख मांगने नहीं आए हैं. छात्रा का ये वीडियो वायरल हो गया था.

Tags: Jhabua news, Madhya pradesh news, Video Viral

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर