चौकी प्रभारी ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे बच्चे का ख्याल रखना

झाबुआ जिले में चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आत्महत्या की वजह का खुलासा सुसाइड नोट में हुआ है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 23, 2019, 8:39 PM IST
चौकी प्रभारी ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे बच्चे का ख्याल रखना
सांकेतिक तस्वीर
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 23, 2019, 8:39 PM IST
मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के झकनावदा चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह का खुलासा सुसाइड नोट में हुआ है. सुसाइड नोट में लिखा था कि मृतक चौकी प्रभारी भागीरथ बघेल सीसीटीएनएस यानी क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम से परेशान थे और उन्हें कंप्यूटर पर काम करने में बहुत परेशानी होती थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कंप्यूटर नहीं चलाने के चलते तनाव में रहते थे

जानकारी के मुताबिक चौकी प्रभारी भागीरथ बघेल चौकी के पास बने अपने निवास पर थे. सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो चौकी पर मौजूद जवानों ने खिड़की से देखा जहां उन्हें चौकी प्रभारी फांसी के फंदे पर झूलते दिखे. वहीं उनकी पैंट से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें कंप्यूटर पर काम कर नहीं आता है और सीसीटीवी और सीसीटीएनएस का काम नहीं जानते है, इसलिए वह तनाव में रहते हैं. साइड नोट में बघेल ने अपने बच्चे के लिए अनुकंपा नियुक्ति के लिए भी लिखा है.

अकेले ही रहते थे चौकी प्रभारी

बता दें कि चौकी प्रभारी भागीरथ बघेल अकेले ही रहते थे, बाकि उनका परिवार खरगोन जिले में रहता था. घटना होने के बाद परिजनों के झकनावदा पहुंचने के बाद ही निवास स्थान का दरवाजा खोला गया. वहीं सूचना मिलने के बाद एसपी विनीत जैन भी झकनावदा पहुंचे और मौके का मुआयना किया.

( झाबुआ से विरेंद्र की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: गर्भवती महिला ने लगाई फांसी, फंदे पर लटके हुए दिया बच्चे को जन्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झाबुआ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 8:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...