लाइव टीवी

झाबुआ विधानसभा उपचुनाव : शिवराज सिंह चौहान ने भजन गाकर जनता से मांगे वोट

Virender Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 18, 2019, 6:53 PM IST
झाबुआ विधानसभा उपचुनाव : शिवराज सिंह चौहान ने भजन गाकर जनता से मांगे वोट
झाबुआ में शिवराज सिंंह चौहान का रोड-शो

झाबुआ (jhabua) विधान सभा सीट उपचुनाव (assembly by election)में बीजेपी प्रत्य़ाशी (bjp candidate)भानु भूरिया के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने वोट मांगे. रोड शो के दौरान वो जनता से मिले और खेत में जाकर बर्बाद हुई फसलों का जायज़ा लिया.

  • Share this:
झाबुआ. झाबुआ (jhabua) विधान सभा सीट उपचुनाव (assembly by election)में बीजेपी प्रत्य़ाशी (bjp candidate)भानु भूरिया के प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan)आज फिर झाबुआ में थे. प्रचार के दौरान उनके अलग-अलग रंग दिख रहे हैं.शिवराज सिंह चौहान ने सभा में मौजूद भगत समाज के लोगों के साथ भजन कीर्तन किया और फिर जनता से बीजेपी के लिए वोट मांगे.

शिवराज सिंह चौहान ने अपने अंदाज़ में झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के कालापीपल में सभा की. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा बीजेपी सरकार ने संबल योजना लागू करके बिजली बिल 200 रूपए किया था लेकिन कमलनाथ सरकार हजारों रूपए के बिल लोगों को पहुंचा रही है. सभा में शिवराज सिंह ने लोगों से कहा कि भारी-भरकम बिल भरने की जरूरत नहीं है. मामा इन बिलों की होली जलाएगा.
रोड शो
शिवराज सिंह चौहान ने यहां रोड शो भी किया. उस दौरान वो ज्वार के एक खेत में पहुंच गए.उन्होंने बारिश से बर्बाद फसल को देखा.शिवराज सिंह चौहान ने कहा कमलनाथ सरकार ने कई योजनाएं बंद कर दी हैं.ऐसे में कांग्रेस को लोगों से वोट मांगने का हक़ नहीं है.वो दो दिन के दौरे पर हैं. यहां उनका 18 और 19 अक्टूबर को बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान इस तरह लोगों से सीधे जुड़ने की कवायद कर रहे हैं, जो कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है.

वोट बैंक में सेंध
दो दिन में शिवराज सिंह चौहान का दौरा उस इलाके में है जहां से कांग्रेस को हर चुनाव में बढ़त मिलती आई है.बीजेपी की रणनीति है कि कांग्रेस के मजबूत गढ़ में शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता को भुनाकर कांग्रेस के स्थायी वोट बैंक में सेंध मारी की जा सके.

ये भी पढ़ें-MAGNIFICENT MP : CM कमलनाथ ने कहा- Credible मध्य प्रदेश
Loading...

Magnificent MP: RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी बोले- मध्य प्रदेश मेरे मन में है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झाबुआ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...