होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

शर्मनाक: झाबुआ में प्रेमी ने शादीशुदा महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, एफआईआर दर्ज

शर्मनाक: झाबुआ में प्रेमी ने शादीशुदा महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, एफआईआर दर्ज

Jhabua News: झाबुआ जिले में महिला को निर्वस्त्र कर पीटने वाले प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है.

Jhabua News: झाबुआ जिले में महिला को निर्वस्त्र कर पीटने वाले प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है.

MP News Update: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक प्रेमी ने शादीशुदा महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर जमकर पीटा. मुख्य आरोपी सहित उसके तीन साथियों को हिरासत में ले लिया गया है. महिला पिछले 8 महीने से अपने पति को छोड़कर उसके साथ रह रही थी. लेकिन, जब वह पति के पास वापस लौटी तो प्रेमी भड़क गया और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ शर्मनाक हरकत की.

अधिक पढ़ें ...

झाबुआ. मध्य प्रदेश के झाबुआ में एक प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला को पहले निर्वस्त्र किया और फिर जमकर पीटा. वह महिला के वापस पति के पास जाने से भड़क गया था. मारपीट करने के बाद प्रेमी महिला को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर वापस ले गया. दोनों पिछले 8 महीने से साथ रह रहे थे. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मामला रायपुरिया थाना इलाके के रूपारेल गांव का है.

रूपारेल गांव की पीड़ित महिला की पहली शादी कई साल पहले हुई थी. सात साल पहले उसने पति को छोड़कर दूसरी शादी की थी. दूसरी शादी के बाद उसे एक बेटा भी हुआ. लेकिन, 8 महीने पहले उसने दूसरे पति को भी छोड़ दिया और गांव में रहने वाले मुकेश कटारा के पास चली गई. बताया जाता है कि गुरुवार को वह वापस अपने पति के पास लौट आई. इधर, पति ने भी उसे स्वीकार कर लिया. मामला उस वक्त बिगड़ा जब महिला के प्रेमी मुकेश को इस बात का पता चला. वह भड़क गया और आनन-फानन में दोस्तों को लेकर महिला के घर पहुंचा.

करता रहा दरिंदगी
वह महिला को मारते-मारते बीच सड़क पर खींच लाया और उसे निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद भी वह उसे पीटता ही रहा. वहां भीड़ लग गई और कई लोगों ने बीचबचाव की कोशिश की, लेकिन मुकेश और उसके दोस्त गांववालों से भी मारपीट करने लगे तो लोग पीछे हट गए. लगातार पिटने के बाद जब महिला करीब-करीब बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बाइक पर जबरदस्ती अपने साथ ले गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
एसपी अरविंद तिवारी ने टीम के साथ मौके पर जांच-पड़ताल की और महिला को आरोपी प्रेमी के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने मुख्य आरोपी मुकेश कटारा समेत चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 323, 294, 506, 364, 354 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. इस बीच किसी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Tags: Jhabua news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर