'डाकू गब्बर' का डायलॉग मारते ड्यूटी पर तैनात पुलिस अफसर का वीडियो वायरल, मिला नोटिस

'शोले' के गब्बर सिंह का डायलॉग काफी फेमश हुआ था.
'शोले' के गब्बर सिंह का डायलॉग काफी फेमश हुआ था.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ (Jhabua) जिले में एक पुलिस (Police) अफसर का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
झाबुआ. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ (Jhabua) जिले में एक पुलिस (Police) अफसर का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस अफसर फिल्म शोले के दमदार किरदार डाकू गब्बर का डायलॉग मारते सुना जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि ड्यूटी के दौरान पुलिस अफसर ये डॉयलॉग मारते सुना जा सकता है. जनता के बीच मुनादी के रूप में पुलिस अफसर शोले फिल्म का डॉयलॉग कह रहा था.

वायरल वीडियो के मुताबिक झाबुआ में कल्याणपुरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी केएल डांगी कहते हैं, 'कल्याणपुरा में 50-50 किलोमीटर की दूरी पर जब बाच्चा रोता है तो मां कहती है चुप हो जा बेटा, नहीं तो डांगी आ जएगा'. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले ने तुल पकड़ लिया है. पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मामले को संज्ञान में लिया है. बताया जा रहा है कि वीडियो के सत्यापन के बाद थाना प्रभारी केएल डांगी की मुसीबत बढ़ सकती है.


एएसपी ने भेजा नोटिस
थाना प्रभारी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल किए जा रहे हैं. इस मामले में झाबुआ एएसपी आनंद सिंह ने बताया कि कल्याणपुरा थाना प्रभारी केएल डांगी का वायरल वीडियो मिला है. वीडियो की जांच की जा रही है. साथ ही मामले में डांगी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज