होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /साईं के दरबार में भक्त के निकले प्राण, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

साईं के दरबार में भक्त के निकले प्राण, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

कटनी जिले के पहरुआ स्थित श्री साईं दरबार पर भक्त ने बाबा के चरणों पर प्राण त्याग दिए यह घटना सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो ग ...अधिक पढ़ें

    यश खरे/कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक साईं भक्त ने प्रतिमा के सामने सिर झुकाते ही अपने प्राण त्याग दिए.कटनी के पहरुआ स्थित श्री साईं दरबार मंदिर में गुरुवार रात उनके भक्त राजेश मेहानी के साथ यह हादसा हुआ. मंदिर में कैदहुई इस घटना का वीडियोहालांकि दो दिन बाद सामने आया है. राजेश के निधन को लेकर शहर में कई तरह की चर्चाएं हैं. कुछ लोग इसे भगवान और भक्त का मिलन बता रहे हैं तो कुछ इसे चमत्कार मान रहे हैं.

    राजेश हर गुरुवार की भांति इस गुरुवार भी बाबा के दर्शन करने उनके दरबार पर पहुंचे थे. वहां पर वह बाबा की मूर्ति की परिक्रमा करने के बाद जब राजेश ने उनके चरणों पर मस्तक लगाया उसी समय साइलेंट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई. करीब 15 मिनट बाद तक वह वहां से नहीं उठे तो मंदिर में मौजूदभक्तों ने पुजारी को बताया. पुजारी ने राजेश को हिलाकर देखा तो शरीर में कोई हरकत नजर नहीं आई. उनके मुंह से झाग निकल रहे थे.अन्य लोगों की मदद से उठाकर राजेश को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.जानकारी के मुताबिक राजेश मेहानी शहर में मेडिकल स्टोरसंचालक थे, वहसाईं बाबा के बड़े भक्त थे. वह नियमित रूप सेबाबा के दर्शन करने मंदिर जाते थे.

    दरबार के पुजारी ने क्या कहा
    श्री साईं दरबार के पुजारी ने बताया कि राजेश साईं भक्त थे, और हर गुरुवार को मंदिर जरूर आया करते थे. गुरुवार 01 दिसंबर कीशाम भी वह दरबार में दर्शन करने आए थे. मत्था टेकने के बाद भी बहुत देर तक नहीं उठे तो अन्य भक्तों ने मुझे इस बारे में बताया.जब जाकर देखातो उनके मुंह से सफेद रंग का फसूका निकल रहा था तुरंत उन्हें वहां से उठाकर अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

    भक्तों की दलील, बाबा के पास पहुंचा भक्त
    मंदिर में आने वाले भक्तइसे चमत्कार बता रहे हैं. उनका कहना है कि बाबा के दरबार में साईं के चरणों में प्राण निकलने से भक्तसीधे बाबा के पास पहुंच गया यानी इस भक्तको बाबा ने सीधे अपने पास बुला लिया.

    Tags: Katni news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें