लाइव टीवी

VIDEO : चिप्स लेने जा रही बच्ची नाले में गिरी, बचाने की कोशिश में पिता भी बहा
Katni News in Hindi

Prabhakar Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 20, 2018, 1:29 PM IST

प्रशांत बदहवास होकर बेटी को बचाने के लिए दौड़े और उसी नाले में कूड पड़े. लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि दोनों ही संबल नहीं पाए. देखते ही देखते दोनों तेज़ बहाव में बह गए.

  • Share this:
कटनी के माधव नगर इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां पिता और बेटी की खुले पड़े नाले में डूबने से मौत हो गयी. दोनों की लाश बरामद कर ली गयी हैं.

कटनी के माधव नगर में रहने वाले प्रशांत पोपटानी मार्केट से घर लौट रहे थे. उनके साथ उनकी 7 साल की बच्ची आद्या भी थी. दोनों स्कूटर पर थे. रास्ते में बेटी ने चिप्स लेने की ज़िद की. बेटी को सामान दिलाने के लिए उन्होंने ग्राम पंचायत की एक दुकान के सामने स्कूटर रोका. प्रशांत खुद जब तक स्कूटर से उतर पाते उससे पहले ही खुशी से चहकती बेटी दुकान की ओर दौड़ पड़ी. दुकान के सामने बरसाती नाला बह रहा था., जो खुला पड़ा था. बच्ची का पैर फिसला और वो उफनते नाले में जा गिरी.

पीछे स्कूटर से उतर रहे प्रशांत बदहवास होकर बेटी को बचाने के लिए दौड़े और उसी नाले में कूड पड़े. लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि दोनों ही संबल नहीं पाए. देखते ही देखते दोनों तेज़ बहाव में बह गए. सड़क से गुज़र रहे लोग फौरन रुके लेकिन  तब तक पिता और बेटी दोनों आंखों से ओछल हो चुके थे.

जैसे ही ख़बर फैली स्थानीय लोग और ज़िला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गयी और बचाव कार्य शुरू किया. देर रात तक पिता और बेटी की तलाश की गयी लेकिन सफलता नहीं मिली. सुबह होते ही बचाव कार्य शुरू किया गया. थोड़ी देर बाद ही दोनों की लाश एक पुलिया के नीचे फंसी मिली.

ये भी पढ़ें - निज़ाम, कल्ला और रामसेवक हैं सुल्तानगढ़ के रियल हीरो, बचाई 45 लोगों की जान

तीर-कमान और बंदूक से बदमाशों ने गांव पर किया हमला, एक की मौत छह घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 12:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर