लाइव टीवी

कटनी-जबलपुर बाइपास पर भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौके पर मौत
Katni News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 15, 2018, 4:15 PM IST
कटनी-जबलपुर बाइपास पर भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौके पर मौत
पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और पांच की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला और एक मासूम बच्चा भी शामिल है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां कार और ट्रक के बीच भिड़ंत होने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला और एक मासूम बच्चा भी शामिल है. (इसे पढ़ें- Viral Video: बीजेपी विधायक बोले- जिन्होंने शिवराज को हराया, वे एक महीने में रोएंगे!)

घटना कटनी जबलपुर बाइपास की है. जहां एक कार एक ट्रक से जा भिड़ी. जानकारी के अनुसार ट्रक अनियंत्रित रूप से सामने आ रही थी और कार में सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला और एक मासूम बच्चा भी शामिल है.

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने राहत कार्य शुरू किया. और दौड़कर कार में से मृतकों को निकालना शुरू किया. ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि ट्रक पर सवार किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है. कार पर बैठे पांच लोगों की मौत हो गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालना शुरू कराया और ट्रक के ड्राइवर को पकड़ा. पुली घटना की जांच कर रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि गति तेज होने की वजह से हादसा हुआ है.

(कटनी से प्रभाकर का इनपुट)

यह पढ़ें- कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी सोनिया गांधी, यहां देखें- मेहमानों की लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर