अपना शहर चुनें

States

VIDEO: दर्जन भर लोगों ने 3 युवकों को मार-मार कर किया अधमरा, घटना सीसीटीवी कैमरे में

सीसीटीवी कैमरे कैद हुई पिटाई की तस्वीर
सीसीटीवी कैमरे कैद हुई पिटाई की तस्वीर

कटनी में एक सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) का वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें दर्जन भर लोग तीन युवकों को बुरी तरह पीट रहे हैं. तीनों युवक एक अस्पताल के आईसीयू (ICU) में हैं.

  • Share this:
कटनी. शहर में एक सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) का वीडियो वायरल (viral video) हुआ है. इस वीडियो में दर्जन भर से ज्यादा युवक 3 युवकों को मार-मार कर अधमरा कर दिया. तीनों की उन्होंने इतना पीटा कि तीनों युवकों को एक निजी अस्पताल के आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक लड़के को 32 टांके और दूसरे को 16 टांके लगे हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने प्राथमिकी (FIR) दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर कर दी है.



सामने से आ रहे कुछ लोगों से कार की हल्की हो गई थी टक्कर  



जानकारी अनुसार अनिमेष दीक्षित और उसके दो अन्य साथी अपने एक साथी को घर छोड़ने के लिए जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे कुछ लोगों से उनकी कार टकरा गई. जिसके बाद  ये लोग कार रोककर उन्हें देखने के लिए नीचे उतरे. कार से उतरते ही दर्जन भर लोगों ने तीनों को घेर लिया और तीनों की पिटाई शुरू कर दी. तीनों को लोगों ने इतना मारा कि वे मरणासन्न हो गए.
हमलावरों की पिटाई में घायल अनिमेष ने सुनाई आपबीती


गंभीर स्थिति में तीनों कार सवार युवकों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि इनमें से कुछ हमलावर इसी तरह की एक और घटना को पहले भी अंजाम दे चुके हैं. उस समय इन लोगों ने शराब दुकान के एक सेल्समैन पर हमला किया था.

ये भी पढ़ें-  शिशु गृहों में बच्चों का यौन उत्पीड़न मामला: अमेरिकी रिपोर्ट पर हुई कार्रवाई

पत्नी ने घर खर्च के लिए मांगे पैसे तो नशे में धुत पति ने कर दी ऐसी वारदात

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज