Home /News /madhya-pradesh /

शादी में पैसों के इंतजाम के लिए की बैंक में चोरी, मगर कर गया बड़ी गलती, मंडप की जगह पहुंचा जेल

शादी में पैसों के इंतजाम के लिए की बैंक में चोरी, मगर कर गया बड़ी गलती, मंडप की जगह पहुंचा जेल

Katni News in Hindi: बड़वारा पुलिस ने ग्रामीण बैंक में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Katni News in Hindi: बड़वारा पुलिस ने ग्रामीण बैंक में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Katni Crime News: कटनी (Katni News) के बड़वारा थाना क्षेत्र के मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक में हुई चोरी का खुलास पुलिस ने कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने सुभाष यादव नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो आरोपी ने अपनी शादी करने के लिए बैंक में चोरी की योजना बनाई थी. आर्थिक स्थित खराब होने के कारण उसकी शादी नहीं हो रही थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने दोस्तों को बड़ी पार्टी दे रहा है. संदेह होने पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ₹114000 नगद, एक मोबाइल, घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई बाइक और एक ब्रांडेड जैकेट भी जब्त की है.

अधिक पढ़ें ...

    कटनी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की बड़वारा पुलिस (Badbara Police) ने ग्रामीण बैंक में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी किए गए रुपए जब्त कर लिए हैं. पुलिस की माने तो आरोपी ने शादी करने के लिए बैंक में चोरी की योजना बनाई थी. आर्थिक स्थित खराब होने के कारण उसकी शादी नहीं हो रही थी. चोरी करने से पहले आरोपी ने बैंक की रैकी भी की थी. आरोपी ने बैंक में सेंध लगाकर  ₹127212 की चोरी की थी. घटना की शिकायत बैंक मैनेजर ने बड़वारा थाने में दी थी.

    बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि बैंक में चोरी की वारदात होने की शिकायत मिलने के बाद घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारीको दी गई. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया, उप पुलिस अधीक्षक शालिनी परस्ते के मार्गदर्शन में एक विशेष टीम गठित कर चोर की तलाश शुरू की गई. इसी दौरान बड़वारा थाना क्षेत्र के रोहनियां ग्राम निवासी आरोपी सुभाष यादव 29 वर्षीय बेवजह अपने दोस्तों को बड़ी पार्टी दे रहा है, ऐसी सूचना मिली.

    कई दिनों से बना रहा था बैंक में चोरी की प्लानिंग

    संदेह होने पर आरोपी सुभाष यादव को हिरासत में लिया गया और सघन पूछताछ की गई. तब आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि मुझे अपना विवाह कराना है. पैसे ना होने के कारण कई दिनों से बैंक में चोरी करने की योजना बना रहा था. मौका मिलते ही 6 और 7 जनवरी की दरमियानी रात को मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक बड़वारा की दीवार तोड़कर ₹ 127212 पार कर दिए थे.

    ये भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस शालू चौरसिया से MP में धोखाधड़ी, मां के नाम फर्जी बैंक अकाउंट, जमीन भी हड़प ली

    वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से ₹114000 नगद और एक मोबाइल, घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल होने वाली बाइक, एक ब्रांडेड जैकेट जब्त किया है और आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है. कार्रवाई को देखते हुए कटनी पुलिस अधीक्षक ने बड़वारा पुलिस टीम को ₹10000 की नगद राशि पुरस्कार के तौर पर देने का ऐलान भी किया है.

    Tags: Katni news, Mp news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर