अपना शहर चुनें

States

MP: कटनी में दोस्त के प्राइवेट पार्ट में दाल सुखाने वाले कंप्रेसर से भर दी हवा, हालत गंभीर

कटनी दोस्त के मजाक से युवक की जान पर बन आई.
कटनी दोस्त के मजाक से युवक की जान पर बन आई.

कटनी की दाल मिल में काम करने वाला सुखराम यादव कपड़े बदल रहा था, इसी दौरान आरोपी विनोद ठाकुर ने उसके गुप्तांग में दाल सुखाने वाले एयर कंप्रेशर का नोजल लगा दिया, जिससे उसकी जान पर बन आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 1:53 PM IST
  • Share this:
कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी में एक दोस्त के मजाक से दूसरे की जान पर बन आई. शहर में एक शख्स ने अपने दोस्त के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से हवा भर दी. इससे युवक की हालत खराब हुई. उसे गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. याद दिला दें कि कुछ दिन पहले शिवपुरी में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था.

जानकारी के मुताबिक, सुखराम यादव माधव नगर थाना क्षेत्र की एक दाल मिल में काम करता है. जब सुखराम कपड़े बदल रहा था, तब उसके दोस्त विनोद ठाकुर को मजाक सूझा. उसने मिल में दाल सुखाने वाले कम्प्रेसर का नोजल सुखराम के इंटरनल पार्ट में लगा दिया. इससे हवा तेजी से सुखराम के पेट में चली गई और उसका पेट फूल गया. सुखराम की हालत बिगड़ती देख उसे जिला हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन उसकी बिगड़ी हालत देख निजी अस्पताल भेज दिया गया. यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
माधव नगर थाना प्रभारी संजय दुबे  ने बताया कि साथ काम करने वाले युवक विनोद ठाकुर ने साइटिंग करने वाले एयर कंप्रेसर को सुखराम के प्राइवेट पार्ट में लगा दिया, जिससे उसके पेट में हवा चली गई और इंटरनल ऑर्गन में प्रॉब्लम आ गई. उसे तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया. उसकी हालत नाजुक है. आरोपी युवक विनोद ठाकुर के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है.
शिवपुरी में हो गई थी मौत


गाजीगढ़ धौरिया का रहने वाला परमानंद धाकड़ गांव के नजदीक तोमर बिल्डर्स के गिट्टी क्रेशर पर काम करता था. मृतक के भाई धनीराम ने बताया कि 8 नवंबर की सुबह 9 बजे क्रेशर इंचार्ज राजेश राय से भाई का विवाद हो गया. इसके बाद राजेश ने साथियों के साथ मिलकर लेजम से परमानंद के गुप्तांग में एयर कंप्रेसर से हवा भर दी. अप्राकृतिक रूप से शरीर में हवा भरे जाने से उसके अंदरूनी अंग फट गए और परमानंद की मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज