लाइव टीवी

दंगा और हत्या के प्रयास के आरोपी की जेल में हालत बिगड़ी, जिला अस्पताल में मौत
Katni News in Hindi

Prabhakar Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 30, 2018, 6:56 PM IST
दंगा और हत्या के प्रयास के आरोपी की जेल में हालत बिगड़ी, जिला अस्पताल में मौत
कटनी जेल, जिसके अंदर बिगड़ी आरोपी की हालत

दंगा और हत्या के प्रयास के आरोप में पिछले लगभग 2 महीने से झिझंरी स्थित जिला जेल में विचाराधीन बंदी इमरान की सोमवार की सुबह जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. इसके बाद उसे परिजनों ने काफी हंगामा किया.मृतक के पिता ने जिला जेल के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाया कि जेल में पैसे मांगे जाते थे.जब शुरू में पैसे नहीं दिए तो उसके साथ पुलिस वालों ने जेल में मारपीट की थी.

  • Share this:
दंगा और हत्या के प्रयास के आरोप में पिछले लगभग 2 महीने से झिझंरी स्थित जिला जेल  में विचाराधीन बंदी इमरान की सोमवार की सुबह जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. इसके बाद उसे परिजनों ने काफी हंगामा किया.मृतक इमरान खान के पिता ने जिला जेल के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाया कि पुलिस वालों के द्वारा जेल में पैसे मांगे जाते थे.जब शुरू में पैसे नहीं दिए तो उसके साथ पुलिस वालों ने जेल में मारपीट की थी.उसके बाद से ही उसकी तबियत खराब रहने लगी थी.वहीं इस तरह की जवान मौत को लेकर कुछ समाजसेवी संस्थाओं ने इस मामले की सूचना मानवाधिकार आयोग को भेजने की तैयारी की है.

सोमवार की सुबह 25 वर्षीय इमरान को उसकी तबियत बिगड़ने के चलते उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था.वहां जांच और प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.परिवार वालों को इमरान की मौत की जानकारी सोशल मीडिया से.इसके बाद उसके परिवार में मातम छा गया और रोना पीटना शुरु हो गया.कटनी पुलिस से जब मामले की जानकारी ली गई तो उसका कहना था कि मामले की न्यायिक जांच कराई जाएगी और पोस्टमार्टम की पूरी वीडियो ग्राफी भी होगी.यदि इस पूरे मामले में कोई भी दोषी होगा तो उस पर कार्यवाही की जाएगी.जेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि बंदी हेडन उर्फ इमरान पहले से ही हार्ट पेंशेट था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2018, 6:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर