लाइव टीवी

सड़क हादसों से फिर दहला मध्य प्रदेश, सात लोगों की मौत

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 2, 2018, 5:33 PM IST
सड़क हादसों से फिर दहला मध्य प्रदेश, सात लोगों की मौत
एमपी में दो अलग-अलग सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

टनी जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र में एक तेज ट्रक और कार के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई. पहला मामला कटनी जिले का है. जहां ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया. वहीं दूसरे मामला नरसिंहपुर जिले में एक ट्रॉले ने मिनी ट्रक 4 लोगों को रौंद दिया.

जानकारी के अनुसार, कटनी जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र में एक तेज ट्रक और कार के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, एक युवक गंभीर रुपए से घायल हो गया. घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान जया मिश्रा, अभिषेक मिश्रा और जयराज के रुप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण यह हादसा हुआ है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है.

वहीं, एक अन्य दुर्घटना में नरसिंहपुर जिले के नेशनल हाईवे 26 पर महमदपुर के पास हुई. यहां एक ट्राले ने मिनी ट्रक रिपेयरिंग करा रहे 4 लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों ने घटनास्थल मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया. घायलों की हालत इतनी गंभीर थी कि दोनों ने रास्ते पर ही दम तोड़ दिया.

घटना के बाद ट्रॉल में सवार ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
(कटनी से प्रभाकर सिंह और नरिसंहपुर से अशीष जैन की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2018, 5:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर