लाइव टीवी

राजनीति से दूर क्रिकेट के मैदान में नज़र आए शिवराज, हवा में जमकर चलाया बल्ला

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 25, 2018, 10:05 PM IST
राजनीति से दूर क्रिकेट के मैदान में नज़र आए शिवराज, हवा में जमकर चलाया बल्ला
क्रिकेट खलते नजर आए शिवराज सिंह चौहान

कटनी के इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे शिवराज आम लोगों के साथ बड़े मजे से क्रिकेट खेल रहे हैं.

  • Share this:
मंगलवार को मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में 28 मंत्रियों ने शपथ ली. राज्यभवन में चल रहे कार्यक्रम की चकाचौंध से दूर कटनी में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता के बीच चौके, छक्के लगाते नजर आए. मौका था पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी की स्मृति में चंदिया ग्राम में क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन का. इस दौरान कुछ समय के लिए शिवराज सिंह चौहान ने भी बल्लेबाजी में अपने हाथ आजमाए.

PHOTO : तस्वीरों में देखें कमलनाथ मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह

11 दिसंबर को जब से राज्य में चुनाव परिणाम सामने आए हैं, तब से ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अलग रंग में नजर आ रहे हैं. भोपाल सहित राज्य के कई जिलों में जाकर लगातार लोगों से मिल रहे हैं. शुरुआत उन्होंने अपने गृह जिले सीहोर से की थी, जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. शिवराज कहीं सीहोर के सिराली हनुमान मंदिर में आम लोगों के साथ दर्शन-पूजन करते नज़र आए, तो कहीं बीना जिले में ट्रेन में  बैठे कर वहां लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाते दिखें.

अंदाज-ए-शिवराज: कभी ट्रेन तो कभी मोटरसाइकिल पर बैठ लोगों से मिल रहे पूर्व सीएम

कटनी के इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे शिवराज आम लोगों के साथ बड़े मजे से क्रिकेट खेल रहे हैं. हालांकि, बॉल उनके बैट पर आई नहीं, पर शिवराज ने हवा में खूब बल्ला घूमाया. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब शिवराज राजनीति से इतर, कुछ अनोखे अंदाज में नजर आएं हों.



खास बात यह है कि शिवराज सिंह चौहान ये सारी फोटोज खुद ही अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कर रहे हैं. शिवराज का ये अलग अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.PHOTO : तस्वीरों में देखें कमलनाथ मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2018, 9:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर