लाइव टीवी

कटनी के पास ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी, 3 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

Prabhakar Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 8, 2020, 6:02 PM IST
कटनी के पास ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी, 3 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल
सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को कटनी ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

कटनी के पास एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को कटनी ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी (Katni) ज़िले के बड़वारा थाना क्षेत्र में पटरा के पास तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका ज़िला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जन्मदिन की पार्टी से लौटते समय हुआ हादसा
कटनी जिले के जगतपुर उमरिया निवासी 9 लोग बुलेरो में सवार होकर अपने साथी की जन्मदिन की पार्टी के बाद झुकेही से लौट रहे थे, तभी बड़वारा थाना क्षेत्र पटरा के नेशनल हाइवे के पास एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बुलेरो को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इस हादसे में बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के नाम हैं मोहन सिंह, रवि पटेल और शरद कोरी.

बड़वारा पुलिस मौके पर पहुंची

हादसे की सूचना मिलते ही बड़वारा पुलिस ने सभी 6 गंभीर रूप से घायल लोगों को 108 एबुलेंस से कटनी के मुख्य चिकित्सालय भिजवा दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस फरार कैप्सुल ट्रक की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें -
MP: फर्जी POWER OF ATTORNEY की मदद से करोड़ों का फर्जीवाड़ा, 14 के खिलाफ मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 6:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर