अपना शहर चुनें

States

कटनी में 80 हजार की स्मैक के साथ दो युवतियां गिरफ्तार, हो रही हर तरफ चर्चा

शैलेश मिश्रा, कोतवाली थाना प्रभारी 
शैलेश मिश्रा, कोतवाली थाना प्रभारी 

पुलिस ने कटनी में 80 हजार की स्मैक के साथ दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
कटनी शहर में नशे का कारोबार बहुत तेजी से फैल रहा है. कोतवाली पुलिस ने खिरहनी इलाके से  वर्षा और पूजा निषाद नाम की दो युवतियों को 80 हजार रुपए की स्मैक के साथ अरेस्ट किया है. शहर के रहने वालों का मानना है कि व्यावसायिक क्षेत्र होने के चलते कटनी में आसानी से नशे का कारोबार फैल रहा है. नशे के सौदागरों के लिए कटनी एक हब बन चुका है. स्मैक, गांजा या अन्य किसी नशे के गैर कानूनी काम में पुरुषों को पीछे छोड़ते हुए अब युवतियां भी इस कारोबार में लिप्त हो चुकी हैं.

आसानी से लाते हैं स्मैक और गांजा

कटनी शहर में बढ़ते कारोबार के बारे में आम लोगों का मानना है कि शहर के नेताओं की इसमें बड़ी भूमिका है. जमीनी स्तर पर स्मैक या दूसरे नशीले पदार्थों के लिए आज तक क्यों आंदोलन नही किए गए हैं. आवागमन के पर्याप्त साधन होने के चलते नशे का कारोबार करने वाले कटनी में आसानी से स्मैक और गांजा जैसी नशीली चीजें ले आते हैं. शहर की युवा पीढ़ी इस जहर की चपेट में आ रही है. ये कारोबार कटनी की गली- गली में फल फूल रहा है. आम लोगों का कहना है कि युवा इस स्मैक के नशे के आदि हो आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो जाते हैं.



25-25 साल की हैं दोनों गिरफ्तार युवतियां
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि कटनी के खिरहनी इलाके में स्मैक का कारोबार तेजी से फैल रहा है पर पुलिस ये पता लगे में विफल हो रही थी कि ये अवैध कारोबार कौन व्यापारी कर रहे हैं. मंगलवार को जब कोतवाली पुलिस को पुख्ता जानकारी मुखबिर से मिली कि खिरहनी इलाके में 25 वर्ष की दो युवतियां पूजा और वर्षा निषाद स्मैक का अवैध कारोबार कर रही हैं तो कोतवाली पुलिस ने दो टीम तैयार कर दबिश दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इनसे सात ग्राम स्मैक बरामद की गई. पुलिस इनसे पूछताछ  करने में जुटी है ताकि इस कारोबार से जुड़े बड़े लोगों तक पहुंच सके.

ये भी पढ़ें-

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज