Video: सौतन की बात सुन थाने पहुंची लड़की, फिर पुलिसवालों ने बजवाए ढोल और निकाली बारात

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में अनोखी शादी हुई. इसकी चर्चा जगह-जगह हो रही है.

Viral Video: मामला मध्य प्रदेश के कटनी जिले का है. यहां लव कपल की अनोखी शादी हुई. दोनों लंबे समय से लिव-इन रिलेशन में थे. लड़की रूठकर घर भी चली गई थी. लड़के ने उससे सौतन लाने की बात कही तो बखेड़ा खड़ा हो गया.

  • Share this:
कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी से अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका रूठ गई और उसने जैसे ही सुना कि उसका प्रेमी सौतन लाने की बात कर रहा है तो उसकी शिकायत लेकर थाने जा पहुंची. उसके बाद वहीं थाने में ही लव कपल की न केवल जयमाल हुई, बल्कि ढोल-नगाड़ों के साथ बारात भी निकली. बारातियों में पुलिस भी शामिल हुई. परजिनों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया और डोली रवाना हो गई.

अनोखी शादी का ये मामला था कटनी जिले के बरही थाने का. बरही थाना प्रभारी टीआई संदीप आयाची ने बताया कि बिचपुरा के रहने वाले रामलाल और हदरहटा की रहने वाली केश कली लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों के बीच अनबन होती तो केश कली रूठकर घर चली जाती. उन्होंने बताया कि इस बार भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और लड़की अपने घर चली गई.



लड़के ने कई बार मनाया लड़की को

बताया जाता है कि रामलाल ने केश को कई कई बार समझाया और उसे साथ रहने को कहा. लेकिन, लड़की नहीं मानी और उसे छोड़कर चली गई. इस बीच रामलाल को कुछ नहीं सूझा तो उसने दूसरी शादी करने की बात लड़की से कही. ये जानकर लड़की और उसके घरवाले थाने पहुंच गए और पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने युवक को थाने बुलाया. पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि वह उसके साथ रहना चाहता है, लेकिन लड़की मानने को ही तैयार नहीं है.

समझाइश पर मान गए सभी

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश दी और थाने में ही शादी करा दी. पूरे विधि-विधान के साथ दोनों की धूम-धाम से शादी हुई. वर-वधु ने एक-दूसरे को जय माल पहनाई. इसके बाद थाने से बारात भी मंदिर तक निकाली गई. पुलिसकर्मी बाराती बने. वर-वधु को घर भेजने के दौरान पुलिस ने उन्हें पांच बर्तन और 500 रुपए नकद उपहार स्वरूप भी दिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.