लाइव टीवी

थाने में युवक ने की आत्महत्या, रेप व मर्डर केस में पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस
Katni News in Hindi

Prabhakar Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 13, 2019, 3:40 PM IST
थाने में युवक ने की आत्महत्या, रेप व मर्डर केस में पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस
युवक ने थाने में की आत्महत्या

मृतक अभिषेक कोल बरही थाना इलाके के उबारा गांव का रहने वाला था. पुलिस उसे एक हत्या सहित बलात्कार के मामले में पूछताछ के लिए पकड़कर थाने लेकर आई थी और पूछताछ करने के लिए पुलिस कस्टडी में रखा हुआ था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के कटनी जिले के विजयराघगढ़ थाने में जेल में बंद एक कैदी अभिषेक कोल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक को अस्पताल पहुंचाया. युवक द्वारा आत्महत्या की खबर मिलने के बाद उसके परिजन भी थाने पर पहुंचे. युवक द्वारा की गई आत्महत्या को लेकर परिजनों ने किसी प्रकार का शक नहीं जताया है. परिजनों ने अनुसार मृतक ने मरने से पहले उन्हें आत्महत्या करने की बात कही थी.

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी कटनी विवेक कुमार लाल ने बताया कि मृतक अभिषेक कोल बरही थाना इलाके के उबारा गांव का रहने वाला था. पुलिस उसे एक हत्या सहित बलात्कार के मामले में पूछताछ के लिए पकड़कर थाने लेकर आई थी और पूछताछ करने के लिए पुलिस कस्टडी में रखा हुआ था. उन्होंने बताया कि आज(रविवार) सुबह युवक ने कंबल को फाड़ कर फांसी का फंदा बनाया और लटक गया.

घटना की सूचना मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद मौके पर न्यायिक जांच के लिए मौके पर एसडीएम तहसीलदार सहित जज मौके पर आए और एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है और यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उस संबंध में कार्रवाई की जाएगी. मामले में गांव उबारा के सरपंच का कहना है कि आत्महत्या के मामले में परिवार के किसी भी सदस्य को संशय नहीं है क्योंकि मृतक ने स्वयं आत्महत्या करने की बात परिजनों को बताई थी.

यह भी पढ़ें-  मुरैना उपजेल में एक और कैदी ने किया सुसाइड, तीन महीने में दूसरा मामला

यह भी पढ़ें-  बलात्‍कार पर फैसला आने से ठीक पहले आरोपी ने लगा ली फांसी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2019, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर