Home /News /madhya-pradesh /

ajmer family trapped in lift at khandwa railway station for 2 hours read chilling rescue story cgpg

खंडवा रेलवे स्टेशन पर अचानक बंद हो गई लिफ्ट, अंदर फंस गया पूरा परिवार, फिर...

Khandwa Latest News: खंडवा रेलवे स्टेशन पर एक पूरा परिवार घंटों तक लिफ्ट में फंसा रहा.

Khandwa Latest News: खंडवा रेलवे स्टेशन पर एक पूरा परिवार घंटों तक लिफ्ट में फंसा रहा.

Khandwa News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के खंडवा रेलवे स्टेशन (Khandwa Railway Station) पर मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ. दरअसल अजमेर से खंडवा एक परिवार आया था. फैमिली प्लेटफॉर्म पर उतरी और लिफ्ट पर चढ़ी, लेकिन अचानक लिफ्ट बंद हो गई. परिवार लिफ्ट के अंदर फंस गया. इसके बाद उन्होंने मदद की गुहार लगाई. करीब दो घंटे की मेहनत के बाद परिवार को लिफ्ट से बाहर निकाला गया.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा- मध्य प्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह को एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. दरअसल अजमेर से खंडवा आ रहे एक परिवार स्टेशन पर पहले उतरा. इसके बाद फैमिली लिफ्ट में चढ़ी तो वो अचानक से बंद हो गई. दो घंटे तक लिफ्ट में परिवार फंसा रहा. उन्होंने मदद की गुहार लगाई. मामला सामने आने के बाद अब लोग रेलवे पर लापरवाही का आरोप भी लगा रहे हैं. हालांकि काफी मशक्कत के बाद परिवार को लिफ्ट से बाहर निकाला गया.

इस घटना में पति, पत्नी और उसके दो बच्चे लिफ्ट में घंटों फंसे रहे. मौके पर कोई हंगामा ना हो इसके लिए जीआरपी और आरपीएफ की टीम को तैनात कर दिया गया. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने इसके लिए रेलवे को ही जिम्मेदार ठहराया, क्योंकि टेक्नीशियन की कमी होने के कारण लिफ्ट को ठीक नहीं किया जा सका. आखिरकार बुरहानपुर से रेलवे टेक्नीशियन की टीम आई और चंद मिनटों में लिप्त को ठीक किया जिससे यात्री मौके से बाहर आए बाहर आने के बाद सभी ने ईश्वर का धन्यवाद दिया.

अचानक बंद हो गई थी लिफ्ट

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह परिवार खंडवा रेलवे स्टेशन पहुंचा था. फिर प्लेटफार्म नंबर एक और दो के बीच लगी लिफ्ट से पुल पर पहुंचे. फिर प्लेटफॉर्म नंबर 5 की लिफ्ट से नीचे उतरने लगे. इसी दौरान अचानक लिफ्ट बंद हो गई. इसके बाद पूरा परिवार घबरा गया. फिर सभी ने मदद की गुहार लगाई. लोगों की आवाज सुनते ही आस-पास मौजूद लोग लिफ्ट के पास पहुंच गए. फिर रेलवे के अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी गई. इसके बाद परिवार को बाहर निकालने के लिए मौकेनिक को बुलाया गया.

ये भी पढ़ें:  पत्नी ने पति को जिंदा बहाया, फिर 22 महीने तक प्रेमी की कराती रही सास से बात, जानें कैसे ननद ने पकड़ा झूठ

लिफ्ट को खोलने की कोशिश की गई लेकिन परिवार के नीचे गिरने का डर सताने लगा. परिवार के लिए लिफ्ट में हवा पहुंचने के लिए एक जगह बनाई गई. पंखे चालू किए गए ताकि उन्हें राहल मिलती रहे.इसके बाद लिफ्ट के इमरजेंसी गेट को खोला गया और परिवार को सकुशल बाहर निकाला गया.

Tags: Khandwa news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर