लाइव टीवी

एमपी: बैंक की कैशवेन से 2 मिनट में 25 लाख की लूट

Sharik Akhtar Durrani | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 31, 2017, 6:38 PM IST
एमपी: बैंक की कैशवेन से 2 मिनट में 25 लाख की लूट
प्रतीकात्मक फोटो: साभार गेटी इमेजेस

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए बैंक की कैश वेन को लूट लिया. वेन में करीब 25 लाख रुपए रखे हुए थे.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए बैंक की कैशवेन को लूट लिया. वेन में करीब 25 लाख रुपए रखे हुए थे. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महज दो मिनट के भीतर पूरी वारदात को अंजाम दिया.

बुरहानपुर जिला मुख्यालय से महज 16 किलोमीटर दूर इंदौर-इच्छापुर से सटे हेला घाट पर बैंक का लाखों रुपए कैश ले जा रही वेन को लूट लिया.

जानकारी के अनुसार, नर्मदा झाबुआ बैंक की मुख्य शाखा से एक किराए का वाहन में करीब 25 लाख रुपए कैश बुरहानपुर से धूलकोट शाखा में भेजा जा रहा था. इस दौरान हेला घाट पर बदमाशों ने सड़क पर पत्थर रखकर उनके वाहन को रोक लिया.

वाहन चालक और अन्य कर्मचारी कुछ समझ पाते इसके पहले अज्ञात बदमाश चालक के सीने पर पत्थर मारकर 25 लाख रुपए से भरे दो बैग लेकर फरार हो गए.

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक आर आर एस परिहार, एएसपी मनकामना प्रसाद, सीएसपी बीपीएस परिहार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर सर्चिंग अभियान शुरू किया, लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा है.

असीरगढ़ से धुलकोट के बीच का रास्ता पहले से ही लूट-डकैती के लिए कुख्यात है. यहां काफी अरसे से शांति थी और कोई बड़ी वारदात नहीं हुई.

पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.  जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. इसके अलावा महाराष्ट्र के सीमावर्ती जिले में भी पुलिस को लूट की सूचना दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2017, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर