Home /News /madhya-pradesh /

Khandwa Bypolls: अरुण यादव का छलका दर्द, कहा- 'हर बार फसल मैं उगाता हूं लेकिन...'

Khandwa Bypolls: अरुण यादव का छलका दर्द, कहा- 'हर बार फसल मैं उगाता हूं लेकिन...'

बुरहानपुर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का दर्द कार्यकर्ताओं के आगे छलक आया.

बुरहानपुर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का दर्द कार्यकर्ताओं के आगे छलक आया.

Madhya Pradesh: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने खंडवा उपचुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. हालांकि, चुनाव ना लड़ने का दर्द स्पष्ट रूप से उनके चेहरे पर देखा जा सकता है. उन्होंने बुरहानपुर में कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बार फसल मैं उगाता हूं, किसी को दे देता हूं. 2018 में भी ऐसा ही हुआ.

अधिक पढ़ें ...

बुरहानपुर. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) का दर्द सभी के सामने छलक गया. उन्होंने कहा – ‘हर बार पार्टी जो निर्देश देती है, वो मैं करता हूं. हर बार फसल मैं उगाता हूं, किसी को दे देता हूं. 2018 में भी ऐसा ही हुआ, कहा- तुम्हारी फसल दे दो, मैंने कहा हां साहब ले लो. फिर उगा लेंगे. यह बात उन्होंने शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर जिले (Burhanpur) के हुसैनी हॉल में कही. वे खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव (Khandwa bypoll) के मद्देनजर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भी मौजूद थे.

कार्यक्रम में यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा- जब मैंने पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर खंडवा उपचुनाव नहीं लड़ने की इच्छा जताई तो मीडिया में तो अफवाह फैल गई कि अरुण यादव पार्टी से बाहर जा रहे हैं. मेरी ही पार्टी में मेरी चिंता करने वाले नेताओं ने ही मेरे बाहर जाने की अफवाह उड़ा दी. पूर्व केंद्रीय मंत्री यादव ने नेताओं को चेतावनी दी कि वे कहीं जाने वाले नहीं हैं. इसी कांग्रेस पार्टी में रहेंगे.

शाह का माना आभार

वन मंत्री विजय शाह के बयान पर अरूण यादव ने कहा कि बीजेपी ने माना कि कांग्रेस का प्रत्याशी मजबूत है, इसके लिए उनका आभार. दरअसल, हाल ही में शाह ने कहा था कि कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह कमजोर उम्मीदवार नहीं हैं. वहीं, दिवंगत सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्ष वर्धन चौहान के टिकट कटने पर यादव ने कहा कि यह बीजेपी का अंदरूनी मामला है.

बीजेपी पर कसा तंज

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि आज विपक्ष पूरी तरह बिखर गया है. कहां-कहां, कैसा-कैसा बिखराव है, बताया नहीं जा सकता. सत्ता-संगठन में कोई मेल नहीं है. इस परिस्थिति में हमारा जीतना जरूरी है. यादव ने कहा कि 2009 में हमरी सरकार बनी थी तब तब डीजल का भाव, खाने के तेल का भाव 65-70 रुपये था, अब डीजल 110 रुपये लीटर बिक रहा है. खाने के तेल की कीमत 180 रुपये लीटर है. उस वक्त बीजेपी गाती थी महंगाई डायन खात जात. अब नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की सरकार को मंहगाई अप्सरा नजर आ रही है. उन्होंने कहा हम हर हाल में लोकसभा सीट जीतेंगे. यह चुनाव 2023 का सेमी फाइनल है.

Tags: Arun yadav, Bypolls, Khandwa news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर