लाइव टीवी

बुरहानपुर में बैंक डकैती, स्टाफ को बंधक बनाकर 15 लाख रुपए ले गए डकैत

Sharik akhatr Durran | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 10, 2019, 1:36 AM IST
बुरहानपुर में बैंक डकैती, स्टाफ को बंधक बनाकर 15 लाख रुपए ले गए डकैत
बुरहानपुर में बैंक डकैती

बैंक में लूट की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस थाना शाहपुर का बल मौके पर पहुंचा. इसके बाद एसपी अजय सिंह, एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर, नेपानगर एसडीओपी आर एस सेंगर बैंक पहुंचे और घंटों बैंककर्मियों से पूछताछ कर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

  • Share this:
बुरहानपुर.बुरहानपुर (burhanpur)ज़िले में बैंक ऑफ इंडिया (BOI) की बोदरली शाखा में दिन दहाड़े डकैती (Bank robbery)पड़ गयी.हथियार बंद बदमाशों ने बैंक स्टाफ को बंधक बनाया और बैंक से करीब 15 लाख रुपए उड़ा ले गए. बदमाशों की पहचान नहीं हो पायी है. cctv फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है.
स्टाफ को बंधक बनाया
बैंक ऑफ इंडिया (BOI) की बोदरली शाखा,बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर म प्र महाराष्ट्र बॉर्डर पर है. अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने बुधवार को बैंक पर धावा बोला और बैंक मैनेजर पर चाकू अड़ा दिया. उसके बाद बदमाशों ने सभी बैंक कर्मियों का मोबाइल छीन लिया और उन्हें बंधक बना दिया. बदमाशों ने बैंक में रखे नगदी पर हाथ साफ किया और करीब 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. काफी देर बाद यहं से गुजर रहे बुजुर्ग ग्रामीण ने बैंक के अंदर बंद बैंकर्मियों की आवाज सुनकर उन्हें बाहर निकाला.
CCTV फुटेज

घबराए बैंककर्मियों ने इसकी सबसे पहले पुलिस को सूचना दी.बैंक में लूट की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस थाना शाहपुर का बल मौके पर पहुंचा. इसके बाद एसपी अजय सिंह, एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर, नेपानगर एसडीओपी आर एस सेंगर बैंक पहुंचे और घंटों बैंककर्मियों से पूछताछ कर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले.
बैंक मैनेजर घायल
इस घटना में बैंक मैनेजर विजय पाटीदार के हाथ में चोट आई है. फिलहाल पुलिस ने करीब 10 से 15 लाख रूपए नगदी की लूट का अनुमान लगाया है. अज्ञात बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें-सीएम कमलनाथ का दावा, हम भारी मतों से जीतेंगे झाबुआ उप चुनाव

मुख्य सचिव की हिदायत Magnificent Madhya Pradesh के दौरान गुल ना हो बत्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...