समर्थक का काटा चालान, नाराज भाजपा विधायक ने थाने पहुंचकर किया हंगामा

@demo pic
@demo pic

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में समर्थक का चालान काटने पर भाजपा विधायक समर्थकों के साथ थाने जा पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया. मामले को शांत करवाने के लिए आखिरकार पुलिस को बाइक सवारों को छोड़ना ही पड़ा.

  • Pradesh18
  • Last Updated: May 17, 2016, 1:50 PM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में समर्थक का चालान काटने पर भाजपा विधायक समर्थकों के साथ थाने जा पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया.

जानकारी के मुताबिक, सनावद पुलिस पोस्ट ऑफिस चौराहे पर ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर रही थी. इस दौरान एक बाइक पर तीन युवक दिखाई दिए, जिन्हें ड्यूटी पर लगे एएसआई ने रोक लिया, जिसके बाद युवकों का चालान काटा गया.

चालानी कार्रवाई किए जाने पर बाइक चला रहा युवक महिपालसिंह नाराज हो गया और धौंस देने लगे. जिस पर पुलिस उन्हें थाने ले गई. थाने पहुंचने पर महिपालसिंह ने मांधाता विधायक लोकेंद्रसिंह तोमर को फोन पर इसकी जानकारी दी.



थोड़ी ही देर में विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने जा पहुंचे और जमकर हंगामा किया. हंगामा करते देख उनके बाहर खड़े बाकी समर्थक भी थाने में शोर करने लगे. करीब 10 मिनट की बहस के बाद आखिरकार पुलिस को बाइक सवारों को छोड़ना ही पड़ा. वहीं इस दौरान थाने के बाहर भीड़ जमा हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज