होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Burhanpur: जन समस्याओं के समाधान के लिए शहर में वार्ड-वार शिविर का हुआ आयोजन

Burhanpur: जन समस्याओं के समाधान के लिए शहर में वार्ड-वार शिविर का हुआ आयोजन

शिविर में स्टाल पर बैठे सांसद

शिविर में स्टाल पर बैठे सांसद

खंडवा से लोकसभा के सांसद ज्ञानेश्वर पाटील ने बुरहानपुर शहर के तिलक वार्ड, शाह बाजार, डॉ. अंबेडकर वार्ड में मुख्यमंत्री ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अंकुश मोरे

    बुरहानपुर. लोगों के स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार को लेकर मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में वार्ड-वार शिविर का आयोजन किया जा रहा है. वार्ड-वार शिविर का आयोजन इस उद्देश से किया जा रहा है जिससे आम जनता की समस्या का समाधान हो और लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ मिले. इसके साथ ही उन्हें विभिन्न विभागों के चक्कर न काटना पड़े. हर पात्र हितग्राहियों को शासन की समस्त योजनाओं का लाभ उनके वार्ड में ही मिले, इसी उद्देश्य के साथ यह शिविर लगाए जा रहे हैं.

    खंडवा से लोकसभा के सांसद ज्ञानेश्वर पाटील ने शहर के तिलक वार्ड, शाह बाजार, डॉ. अंबेडकर वार्ड में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान अंतर्गत आयोजित शिविर में उपस्थित होकर जनमानस को विश्वास दिलाया कि कोई भी पात्र हितग्राही शासन की जनकल्याणकारी योजना से वंचित नहीं रहेगा. शिविर में आवेदन लिये जा रहे हैं, 10 दिन बाद फिर उसी स्थान पर शिविर लगाए जाएंगे ताकि हर व्यक्ति को शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले.

    शिविर में स्टाल पर बैठे खंडवा सांसद

    नगर पालिक निगम बुरहानपुर के द्वारा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान अंतर्गत लगाए गए शिविर में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल स्टॉल पर बैठे और उपस्थित एक-एक व्यक्ति से जाना कि उन्हें योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं. उनके द्वारा नगर निगम के आला अधिकारियों से जानकारी भी ली गई कि शिविर में कितने आवेदन आये है, कौन-कौन से विभाग के हैं. सांसद ने नगर निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव को निर्देश दिया कि कोई भी पात्र हितग्राही शासन की योजनाओं से वंचित न रहे, इसका ध्यान रखें. साथ ही जहां आवश्यकता है, वहां पुनः शिविर लगाए जाये.

    इस दौरान वहां पूर्व नगर निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, सांसद प्रतिनिधि आदित्य प्रजापति, किशोर शाह, विधायक प्रतिनिधि राकेश खत्री, पार्षद भरत इंगले, महेंद्र इंगले, अशोक महाजन, नगर निगम सहायक आयुक्त ज्योति सुनारिया, कार्यपालन यंत्री सगीर अहमद खान, उप-यंत्री अनिल गंगराड़े, राजस्व निरीक्षक धीरेंद्र सिकरवार, कार्यालय अधीक्षक संदीप तिवारी आदि मौजूद रहे.

    Tags: Khandwa news, Madhya pradesh news, Mp news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें