कांग्रेस का आरोप: विकास यात्रा के माध्यम सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही बीजेपी
Khandwa News in Hindi

कांग्रेस का आरोप: विकास यात्रा के माध्यम सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही बीजेपी
महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस विकास यात्राओं के माध्यम से वार्ड भ्रमण कर रही हैं.

बुरहानपुर आई प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस विकास यात्राओं के माध्यम से वार्ड भ्रमण कर लोगों की समस्याएं जान रही हैं. साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बता भी रही हैं.

  • Share this:
चुनावी साल में बीजेपी वार्डस्तर पर विकास यात्राएं निकाल रही है. विकास यात्रा का मकसद केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का फीडबैक लिया जाना है. लेकिन कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी विकास यात्रा की आड़ में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर चुनाव प्रचार कर रही है.

अपने गृहनगर बुरहानपुर आई प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस विकास यात्राओं के माध्यम से वार्ड भ्रमण कर लोगों की समस्याएं जान रही हैं. साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बता भी रही हैं. मंत्री चिटनीस का कहना है सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर पूरे प्रदेश में विकास यात्राएं निकाली जा रही हैं. इसके माध्यम से केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का फीड बैक लिया जा रहा है. खासकर मुख्यमंत्री कल्याण योजना के बारे में लोगों को बताया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक लोग इस योजना का लाभ ले सकें.

मगर कांग्रेस को चुनाव साल में बीजेपी द्वारा वार्डस्तर पर निकाली जा रही विकास यात्रा रास नहीं आ रही है. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी विकास यात्रा के बहाने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपने बूथ मैनेजमेंट का रिव्यू कर रही है. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार डरी हुई है क्योंकि 15 सालों में विकास नहीं भ्रष्टाचार रूपी विनाश हुआ. कांग्रेस का कहना है कि अगर वाकई विकास हुआ होता तो विकास यात्रा की जरूरत ही नहीं पड़ती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज