Home /News /madhya-pradesh /

ऐसा क्या हुआ कि करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर अचानक MP में मच गया बवाल?

ऐसा क्या हुआ कि करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर अचानक MP में मच गया बवाल?

Taimur Ali Khan: एमपी के खंडवा जिले में 6वीं क्लास के बच्चों से पूछा गया कि करीना और सैफ के बेटे का नाम क्या है?

Taimur Ali Khan: एमपी के खंडवा जिले में 6वीं क्लास के बच्चों से पूछा गया कि करीना और सैफ के बेटे का नाम क्या है?

Taimur Ali Khan News: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के नाम पर एमपी के खंडवा जिले में बवाल मच गया है. यहां एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल में 6वीं कक्षा का जनरल नॉलेज का पेपर दे रहे थे. इसमें पूछा गया कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का नाम क्या है. यह पेपर जैसे ही पैरेंट्स के हाथ मे लगा तो वे भड़क गए. पालक-शिक्षक संघ ने इस पर आपत्ति ली. पैरेंट्स का कहना है कि क्या अब स्कूल के बच्चे ये याद करते फिरें कि किस बॉलीवुड एक्टर के घर कौन सा बच्चा पैदा हुआ. जिला शिक्षा अधिकारी इस मामले में स्कूल को नोटिस भेजेंगे.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा. खंडवा के एक निजी स्कूल में जनरल नॉलेज के प्रश्न पत्र में ऐसा सवाल पूछा गया, जिसके बाद बवाल मच गया. इस प्रश्न को लेकर पालक-शिक्षक संघ आक्रोशित हो गया. अब सवाल का बवाल थमने का नाम नही ले रहा. उनका कहना है कि अगर स्कूल को पूछना ही था तो वीरांगनाओं और महापुरुषों के नाम पर सवाल पूछते, अब क्या बच्चे ये भी याद करते फिरें कि किस बॉलीवुड एक्टर के यहां कौन सा बच्चा पैदा हुआ.

मामला खंडवा के एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल का है. यहां 6वीं कक्षा के बच्चे गुरुवार को GK का पेपर दे रहे थे. इसके प्रश्न-पत्र में एक सवाल था- ‘करीना कपूर खान एवं सैफ अली खान के बेटे का नाम बताइए?’ ये प्रश्न-पत्र जैसे ही परीक्षा से बाहर आया तो बवाल मच गया. इसे लेकर पालक शिक्षक संघ ने घोर आपत्ति जताई है. संघ का कहना है कि अगर बच्चों से कुछ पूछना ही था तो देश की वीरांगनाओं के विषय में सवाल पूछते. अब क्या स्कूली बच्चों को यह भी याद रखना होगा कि फिल्मी दुनिया के किस कलाकार के यहां पैदा हुए बच्चे का नाम क्या है.

स्कूल को भेजा जाएगा नोटिस

इस सवाल पर अब पैरेंट्स ने जिला प्रशासन से स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस पर जिला शिक्षा अधिकारी एसके भालेराव ने कहा कि मामला को गंभीरता से लिया गया है. स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नोटिस जारी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि निजी शिक्षण संस्थानों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि बच्चों से किस प्रकार के प्रश्न परीक्षाओं में न पूछे जाएं.

‘बैड गाई’ बनना चाहते हैं तैमूर

यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी चैट कर रहे होते हैं. इसमें दोनों अपनी फिल्मों, बॉन्डिंग और बच्चों के बारे में भी बातें करते हैं. इसमें सैफ अली खान ने तैमूर के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि अजय देवगन की ‘तानाजी’ रिलीज होने के बाद नकली तलवार लेकर वो गुस्से में लोगों के पीछे दौड़ता था. सैफ अली खान की ये बात सुनकर रानी मुखर्जी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. रानी मुखर्जी कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन चीज है जो वो अभी कर सकता है.”

सैफ अली खान ने कहा, “मैं उसे हमेशा समझाता रहता हूं कि ये बुरा आदमी है और ये सिर्फ रोल है.” सैफ अली खान ने कहा कि तैमूर को समझाने के बाद भी वो कहता है, “मुझे बैड गॉय बनना है. मुझे बैंक लूटना है और मैं सबके पैसे चुरा लूंगा.” सैफ की बातों को सुनकर रानी मुखर्जी ने कहा कि वो अलग ही दिशा में जा रहा है. इस पर सैफ अली खान कहते हैं, “ये एक उसकी सोच है लेकिन हां.. मैं उसे उसकी मॉम के हवाले कर देता हूं कि इसे तुम हैंडल करो.”

Tags: Kareena Kapoor Khan, Khandwa news, Mp news, Saif ali khan, Taimur Ali Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर