गौ तस्करी के शक में 25 लोगों को गौरक्षकों ने रस्सी से बांधा, लगवाए 'गौ माता की जय' के नारे

मामला खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर सांवलीखेड़ा गांव का है. पुलिस ने इस सिलसिले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 9:37 AM IST
गौ तस्करी के शक में 25 लोगों को गौरक्षकों ने रस्सी से बांधा, लगवाए 'गौ माता की जय' के नारे
गौ तस्कर (एएनआई फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 9:37 AM IST
मध्य प्रदेश के खंडवा में गौ तस्करी के शक में 25 लोगों को करीब 100 गौरक्षकों ने रविवार को पकड़ लिया. एक रस्सी से उन सभी लोगों के हाथ बांधकर उन्हें थाने ले गए. बाद में इन सभी लोगों को उन्होंने पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक गौरक्षकों ने उन सभी से 'गौ माता की जय' के नारे भी लगवाए.

मामला खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर सांवलीखेड़ा गांव का है. स्थानीय पुलिस ने इन कथित गौ तस्करों और गौरक्षकों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है. पुलिस ने इस सिलसिले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गौरक्षकों द्वारा गौ तस्करी करने वालों को खदेड़कर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौ तस्करों को रस्सी से बांधा गया और कान पकड़वाकर उन्हें मुर्गा भी बनाया गया.

Loading...

एसपी शिवदयाल सिंह ने कहा कि हमने सभी गौवंश की तस्करी करने वाले और गौरक्षकों दोनों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हमने उन 7-8 वाहनों को भी अपने कब्जे में कर लिया है जिसमें गौ तस्करी की जा रही थी.

ये भी पढ़ें-

अब सीएम कमलनाथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनेंगे शिकायतें

मंत्री और मुख्यमंत्री नहीं सुन रहे तो मुझे बताएं: दिग्विजय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...