लाइव टीवी

नहर में गिरी डायल 100 की गाड़ी, आरक्षक और ड्राइवर की मौत

Harendra Nath Thakur | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 9:56 PM IST
नहर में गिरी डायल 100 की गाड़ी, आरक्षक और ड्राइवर की मौत
डायल 100 की गाड़ी नहर में गिरी

नहर में इंदिरा सागर डेम का करीब 30 फीट पानी भरा हुआ था. लिहाजा नदी का जल स्तर पहले कम किया गया फिर गोताखोरों ने तलाशी अभियान चलाया

  • Share this:
खंडवा ज़िले में डायल 100 की एक गाड़ी नहर में जा गिरी. गाड़ी में एक आरक्षक और ड्राइवर थे. दोनों गाड़ी सहित डूब गए. दोनों की लाश बरामद कर ली गयी है.
खंडला के धनगांव थाना क्षेत्र में ये दुर्घटना घटी. यहां डायल 100 की गाड़ी अपनी रफ़्तार से जा रही थी. तभी रास्ते में गाड़ी का टायर फट गया. टायर फटते ही गाड़ी अनियंत्रित हुई और पलटी खाते हुए इंदिरा सागर की नहर में जा गिरी. गाड़ी में एक आऱक्षक और ड्राइवर सवार थे. दोनों गाड़ी सहित नहर में डूब गए.
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने राहत दल मौके के लिए रवाना किया. नहर में इंदिरा सागर डेम का करीब 30 फीट पानी भरा हुआ था. लिहाजा नदी का जल स्तर पहले कम किया गया फिर गोताखोरों ने तलाशी अभियान चलाया. करीब 2 घंटे तक पूरी नहर में तलाशी की गयी. बाद में जेसीबी की मदद से गाड़ी बाहर निकाली. आऱक्षक निहाल सिंह चौहान और ड्राइवर विशाल उर्फ सोनू की लाश गाड़ी में ही फंसी मिली. दम घुटने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी थी. दोनों का शव निकालकर धनगांव अस्पताल भिजवाया गया.

ये भी पढ़ें-करगिल युद्ध में जब मिराज विमानों ने ऐसे की थी फतह

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 9:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...