Home /News /madhya-pradesh /

पड़ोसन के प्यार में बीवी की पिटाई, पति बोला- तुझे नहीं रखूंगा, पड़ोस की अज्जूबाई के साथ रहूंगा

पड़ोसन के प्यार में बीवी की पिटाई, पति बोला- तुझे नहीं रखूंगा, पड़ोस की अज्जूबाई के साथ रहूंगा

खंडवा में पत्नी ने पति और पड़ोसन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. (सांकेतिक तस्वीर - Twitter)

खंडवा में पत्नी ने पति और पड़ोसन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. (सांकेतिक तस्वीर - Twitter)

Khandwa Crime: खंडवा में शनिवार रात जमकर हंगामा हुआ. यहां एक पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की. पिटाई के पीछे की वजह पड़ोसन अज्जूबाई से प्यार है. उसने पत्नी से कहा- तू घर से निकल जा, तुझे नहीं रखूंगा और मैं तो पड़ोस की अज्जूबाई के साथ रहूंगा. इसके बाद महिला बुरी हालत में सिटी कोतवाली पहुंच गई. उसने पति और पड़ोसन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

अधिक पढ़ें ...

    खंडवा. खंडवा में शनिवार रात अजीबो-गरीब मामला सामने आया. यहां एक शराबी ने पड़ोसन के प्यार में बीवी को जमकर पीटा. उसने पीटते हुए पत्नी से कहा- तू घर से निकल जा, तुझे नहीं रखूंगा और मैं तो पड़ोस की अज्जूबाई के साथ रहूंगा. पिटाई के बाद पीड़ित महिला कोतवाली पहुंची और पति के साथ-साथ पड़ोसन के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया. महिला ने पुलिस को शिकायत की कि पति और पड़ोसन ने मिलकर शनिवार-रविवार रात 2 बजे मुक्कों से पीटा और जान से मारने की धमकी दी.

    कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामला भगतसिंह चौक का है. यहां रहने वाली रूपाली वर्मा की शिकायत पर उसके पति मनीष पिता गुलाबचंद वर्मा और अज्जूबाई पति दीपक वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर किया है. उनके खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 भादवि के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब पीने का आदि है. वह बीमार भी रहता है. उसका रोज पत्नी से किसी न किसी बात पर झगड़ा होता है. शनिवार की रात को भी उसने पड़ोस की अज्जू बाई के साथ मिलकर पत्नी के साथ मारपीट की. प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

    इंदौर में पिता-पड़ोसी ने किया 15 साल की बेटी से रेप

    इंदौर में पिता की हैवानियत से भरा चेहरा सामने आया है. पिता पड़ोसी किराएदार के साथ मिलकर अपनी ही 15 साल की बेटी का बलात्कार कर रहा था. मामला तब खुला जब लड़की गर्भवती हुई. उसने दादी के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. खजराना थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार को नाबालिग लड़की दादी के साथ पुलिस स्टेशन आई थी. बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती गर्भवती है.

    पुलिस ने पूरा मामला पूछा और लड़की से बात की. लड़की से पुलिस को पता चला कि उसके साथ पिता और किराएदार ने बलात्कार किया है. दोनों नाबालिग को डरा-धमकाकर कई दिनों से रेप कर रहे थे. पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके पिता और पड़ोसी सोनू इस साल मार्च से उसका बलात्कार कर रहे थे. पहले तो वह उनकी धमकियों से डर गई. लेकिन, जब गर्भवती हुई तो हिम्मत जुटाकर यह बात दादी को बताई. पुलिस ने लड़की के बयान लेकर FIR दर्ज की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की की काउंसलिंग भी कराई है.

    Tags: Khandwa news, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर