चुनाव के खत्म होते ही BJP प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने कुछ इस तरह उतारी थकान

चुनाव खत्म होने के बाद बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा बुरहानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने अपने निवास पर परिवार के सदस्यों के साथ देर रात तक बातचीत की.

Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2019, 3:30 PM IST
चुनाव के खत्म होते ही BJP प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने कुछ इस तरह उतारी थकान
खंडवा बुरहानपुर क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान
Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2019, 3:30 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के खत्म होने के बाद चुनाव प्रचार अभियान में लगे नेता अब अपनी थकान उतार रहे हैं. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा बुरहानपुर क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने मतदान खत्म होते ही अपने संजय नगर स्थित निवास पर परिवार के सदस्यों के साथ देर रात तक बातचीत की.

नंदकुमार सिंह चौहान रविवार को काफी देर तक सोए और समोवार सुबह से अपने घर आने वाले कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कई कार्यकर्ताओं ने तो उन्हें जीत की अग्रिम बधाई तक देते हुए मिठाई भी खिलाई.



न्यूज़ 18 से बातचीत में नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि वे काफी रिलेक्स महसूस कर रहे हैं. करीब 2 महीने के बाद अपने परिवार के लोगों को समय दिया. वहीं सुबह 8 बजे से ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात का दौर जारी है. उन्हें अपनी और केंद्र में एनडीए की जीत का पूरा भरोसा है.

हालिया एग्जिट पोल का समर्थन करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि सभी एजेंसियों से आई रिपोर्ट में एनडीए को बहुमत मिली है, जो ये साबित करता है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. अंतिम चरण में मतदाताओं द्वारा बढ़-चढ़कर मतदान करने और इसे सत्ता के विरोध में मतदान होने के सवाल को खारिज करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि जब जब मतदाता अधिक प्रतिशत में मतदान करते हैं, इसका मतलब वह बीजेपी के पक्ष में वोट डालते हैं.

ये भी पढ़ें:- 'ऊपर से सिग्नल मिला तो गिरा देंगे कमलनाथ सरकार' 

ये भी पढ़ें:- ऐसे हैं MP के नेता प्रतिपक्ष जो कभी नहीं हारे विधानसभा चुनाव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...