Home /News /madhya-pradesh /

excise officer uploaded indecent video on official whatsapp group colleagues demand police fir shocking incident mpns

ऑफिशियल वॉट्सएप ग्रुप पर अधिकारी ने डाला गंदा वीडियो, मचा बवाल; साथियों ने उठाया ये कदम

Khandwa News: खंडवा के सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार ने आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो शेयर कर दिया.

Khandwa News: खंडवा के सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार ने आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो शेयर कर दिया.

MP Big Story: एमपी के खंडवा जिले के आबकारी विभाग में उस वक्त बवाल मच गया, जब सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार ने विभाग के ऑफिशियल वॉट्सएप ग्रुप पर पोर्न वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो को देख कई लोगों ने न केवल ग्रुप छोड़ दिया, बल्कि अहिरवार के खिलाफ लामबंद होकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की. अधिकारियों-कर्मचारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर अहिरवार की हरकत बताई.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार ने अश्लील हरकत कर दी. अहिरवार ने विभाग के ऑफिशियल वॉट्सएप ग्रुप पर पोर्न वीडियो शेयर किया. उसके बाव विभाग में बवाल मच गया. इस ग्रुप में 17 अधिकारी-कर्मचारी जुड़े हुए हैं, जिनमें 4 महिलाएं हैं. अब विभाग के अधिकारी-कर्मचारी अहिरवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, अहिरवार ने ये वीडियो बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे उस वक्त शेयर किया, जब ग्रुप के लोग अपने सहयोगी आनंद को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे थे. उन्होंने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया, वैसे ही कई लोगों ने ग्रुप छोड़ दिया. बताया जाता है कि सब विभाग पहुंचे और उसके बाद इस मसले पर बैठक की. बैठक के बाद सभी ने तय किया कि अहिरवार की शिकायत की जाए.

कलेक्ट को सौंपा ज्ञापन

अधिकारी-कर्मचारी लामबंद हुए और सभी के कागज पर हस्ताक्षर लेकर ज्ञापन तैयार किया और कलेक्टर को सौंपा. इस ज्ञापन में मांग की गई कि सहायक आबकारी अधिकारी आरपी अहिरवार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत धारा 354 व आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए. कलेक्टर को दिए ज्ञापन में अधिकारियों-कर्मचारियों ने बताया कि अहिरवार एक राजपत्रित अधिकारी हैं. उन्होंने जो काम किया उससे उनकी गंदी मानसिकता का पता चलता है. इसके अलावा महिलाओं के प्रति उनकी सोच भी दिखाता है.

विभाग में तनाव

शिकायतकर्ताओं ने कहा कि इस ग्रुप में 17 लोग हैं, उनमें 4 महिलाएं भी हैं. अहिरवार को कम से कम इस बात का ध्यान रखना था कि वे कौन सा वीडियो कहां शेयर कर रहे हैं. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया वह अश्लीलता की पराकाष्ठा है. इससे विभाग में तनाव फैल गया है और कोई भी महिला कर्मचारी यहां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. इसलिए इस हरकत पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कलेक्टर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Tags: Khandwa news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर