लव मैरिज करने जा रही बेटी को पिता और भाई ने केरौसिन डालकर ज़िंदा जलाया
Khandwa News in Hindi

लव मैरिज करने जा रही बेटी को पिता और भाई ने केरौसिन डालकर ज़िंदा जलाया
सांकेतिक चित्र

खंडवा जिले में ऑनर कीलिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है.खंडवा के खालवा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में पिता-पुत्र ने मिलकर अपनी ही घर की बेटी को केरोसिन डालकर जलाकर दिया. लड़की धू-धू कर जलती रही लेकिन उसे बचाने के लिए कोई भी सामने नहीं आया.

  • Share this:
खंडवा जिले में ऑनर किलिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है.खंडवा के खालवा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में पिता-पुत्र ने मिलकर अपनी ही घर की बेटी को केरोसिन डालकर जलाकर मार दिया. लड़की धू-धू कर जलती रही लेकिन उसे बचाने के लिए कोई भी सामने नहीं आया.घटना के संबंध में बताया जा रहा है की चैनपुर गांव की इस 19 वर्षीय युवती राजश्री (काल्पनिक नाम) अपने पड़ोस के युवक राजकुमार से प्यार करती थी.परिवार के विरोध के बाद भी उसने अपने प्यार को नहीं ठुकराया.आखिरकार दोनों ने साथ जीने की तैयारी के लिए कानून का सहारा लेने की तैयारी की.

लड़की उस लड़के के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए घर से सुबह निकलने ही वाली थी कि उसके पिता सुन्दरलाल और भाई राजेन्द्र ने उसके साथ मार-पीट करते हुए उसे केरोसिन डालकर जलाकर मार डाला.घर के अंदर से चीख पुकार सुन आसपास के लोग घर के बाहर इकट्ठा हो गए लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण कोई अंदर नहीं जा सका.स्थानीय लोगों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी.जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक लड़की दम तोड़ चुकी थी.खालवा थाना पुलिस ने पिता-पुत्र दोनों को हिरासत में ले लिया अपने साथ खालवा थाने लेकर गई.इधर लड़की का पोस्टमार्टम खालवा थाना पुलिस ने करवाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज