एमपी में एक और गैंगरेप, युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत
Khandwa News in Hindi

एमपी में एक और गैंगरेप, युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत
प्रतीकात्मक तस्वीर

युवक के साथ आए उसके दो अन्य साथियों ने भी युवती के साथ बारी-बारी से रेप किया. जंगल में युवती चीखती रही लेकिन उसकी चीख सुनने वाला कोई नही था

  • Share this:
मध्य प्रदेश में गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला खंडवा जिले का है जहां एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया.

घटना खंडवा जिले की पंधाना थाने की है जहां खैगावड़ा गांव की रहने वाली युवती के साथ उसके गांव के रहने वाले युवक सचिन ने शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गया और उसके साथ रुस्तमपुर के जंगल में उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

कांग्रेस दफ्तर में थोड़ी खुशी थोड़ा गम, नए पदाधिकारियों को नहीं मिल रहे कमरे



इतना ही नही युवक के साथ आए उसके दो अन्य साथियों ने भी युवती के साथ बारी-बारी से रेप किया. जंगल में युवती चीखती रही लेकिन उसकी चीख सुनने वाला कोई नही था.
आरोपियों ने युवती के साथ रेप कर उसे जंगल से शहर में लाकर रात में छोड़ दिया. युवती ने पंधाना पुलिस को इसकी सूचना दी. पंधाना पुलिस युवती को लेकर थाने पर आई. थाने वालों की सुचना पर युवती के परिजन भी थाने पर आ गए. युवती ने तीनों युवक के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया.

ये पढ़ें- सिंधिया पर शिवराज सरकार का तंज, ख्वाहिशें बहुत हैं लेकिन पूरी नहीं होतीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading