Home /News /madhya-pradesh /

मुस्लिम लड़के के साथ होटल में रुकी हिंदू लड़की, मचा बवाल, TI की दो टूक- हम कुछ नहीं कर सकते

मुस्लिम लड़के के साथ होटल में रुकी हिंदू लड़की, मचा बवाल, TI की दो टूक- हम कुछ नहीं कर सकते

Khandwa News: खंडवा में हिंदू लड़की के मुस्लिम लड़के साथ होटल में रुकने पर बवाल मच गया.

Khandwa News: खंडवा में हिंदू लड़की के मुस्लिम लड़के साथ होटल में रुकने पर बवाल मच गया.

Ruckus at hotel in khandwa over stay of hindi girl muslim boy: मध्य प्रदेश के खंडवा में होटल हॉलिडे इन में हिंदू युवती के मुस्लिम युवक के साथ ठहरने पर जमकर बबाल हुआ. हिंदू संगठन के पदाधिकारी पुलिस को लेकर होटल में पहुंचे और जमकर हंगामा काटा. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझा और आनन-फानन में दोनों को लेकर थाने आ गई. जांच में सामने आया कि युवक अकरम बुरहानपुर का और लड़की भोपाल की है. दोनों बालिग हैं. दोनों शाम 6 बजे से होटल ढूंढ रहे थे. कई होटलों में गए, लेकिन होटल संचालकों को मामला संदिग्ध लगा तो किसी ने उन्हें ठहराया नहीं. टीआई बलजीतसिंह बिसेन ने पूरे मामले को समझा और हिंदू संगठन की आपत्ति को सिरे से खारिज कर दिया. टीआई का कहना था कि लड़की होटल हॉलिडे इन में अपनी मर्जी से रुकी हुई है. उसे किसी ने बहला-फुसलाकर यहां नहीं बुलाया.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ. यहां के होटल हॉलिडे इन में भोपाल की हिंदू युवती मुस्लिम लड़के साथ रुकी हुई थी. इस बात का पता जैसे ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लगा तो वे पुलिस लेकर यहां पहुंच गए. पुलिस ने हिंदू संगठन की आपत्ति को सिरे से खारिज कर दिया. पुलिस का कहना है कि युवक बुरहानपुर का और लड़की भोपाल की. दोनों बालिग हैं. दोनों अपनी मर्जी से जीने के लिए स्वतंत्र हैं.

जानकारी के मुताबिक, हंगामे के बीच पुलिस लड़की और लड़के को लेकर कोतवाली थाने पहुंची. जांच में पता चला कि लड़के का नाम अकरम है. पुलिस ने बताया कि दोनों शाम 6 बजे से होटल ढूंढ रहे थे. वे कई होटलों में गए, लेकिन होटल संचालकों को मामला संदिग्ध लगा तो किसी ने उन्हें ठहराया नहीं. होटल होलीडे इन ने इन्हें जगह दे दी.

टीआई ने खारिज कर दी आपत्ति

इस बात पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी टीआई बलजीतसिंह बिसेन से उलझ गए. वे पुलिस से होटल मालिक पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे. इस पर टीआई सिंह ने उनकी आपत्ति को पूरी तरह खारिज कर दिया. टीआई का कहना था कि लड़की होटल हॉलिडे इन में अपनी मर्जी से रुकी हुई है. वह MBA है. उसे किसी ने बहला-फुसलाकर यहां नहीं बुलाया. दूसरी ओर, युवती ने भी किसी भी तरह की शिकायत नहीं की. उन्होंने कहा कि ये युवती की प्राइवेसी का मामला है. उसके परिजनों को जबरदस्ती नहीं बुलाया जा सकता. बदनामी के डर से अगर वह कोई गलत कदम उठा ले तो हम क्या कर लेंगे और कौन जिम्मेदार होगा.

Tags: Khandwa news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर