Home /News /madhya-pradesh /

hindu sadhu assaulted beaten up mercilessly hair chopped off in khandwa video went viral mpns

साधु के साथ बदसलूकी, घसीटकर पीटा और काट दी जटाएं; गिरफ्तार

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में साधु की जटाएं काटने वाले आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में साधु की जटाएं काटने वाले आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Khandwa Crime Story: मध्य प्रदेश के खंडवा से हाल ही में एक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया. इसमें एक शख्स भीख मांग रहे साधु को जमकर पीट रहा है और फिर उसकी जटाएं काट रहा है. ये वीडियो देख गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भड़क गए. पुलिस ने भी आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल, आरोपी ने साधु से भविष्यवाणी पूछी थी और सच सुनने के बाद आपा खो दिया.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा में साधु की जटाएं काटने वाले और उन्हें घसीटकर पीटने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने यह गिरफ्तारी वह वीडियो देखने के बाद की, जिसमें आरोपी उनके साध दुर्व्यवहार करता दिखाई दे रहा है. इस घटना को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गंभीरता से लिया. उन्होंने कहा कि खंडवा जिले में साधु के साथ दुर्व्यवहार की घटना निंदनीय है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया‌ ‌गया है. मध्य प्रदेश में कानून का राज है. यह घटना रविवार की पटाजन इलाके की बताई जा रही है.

गौरतलब है कि खंडवा से हाल ही में को एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके वायरल होते ही प्रदेश में बवाल मच गया था. इसमें रेणुका रेस्टोरेंट के संचालक के बेटे ने भीख मांग रहे एक साधु के साथ हैवानियत की. उसने साधु को पहले घसीटा और फिर पीटा. इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने गंदी-गंदी गालियां दीं और साधु की जटाएं (बाल) काट दिए. इस घटना को लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

साधु का सच कहना नहीं हुआ सहन

बताया जाता है कि साधु को मारने वाले का नाम प्रवीण गौर है. वह रेणुका रेस्टोरेंट के संचालक रमदास गौर का बेटा है. उसने साधु के साथ इसलिए बर्बरता क्योंकि उसे उनका सच बोलना सहन नहीं हुआ. दरअसल, आरोपी ने साधु से अपना भविष्य पूछा था. साधु ने उसे कहा कि उसकी पत्नी कभी वापस नहीं आएगी. यह सुनते ही आरोपी साधु पर जानवरों की तरह टूट पड़ा.

आरोपी को भेज दिया जेल- गृह मंत्री

खंडवा जिले के खालवा थाना क्षेत्र के पटाजन में साधु के साथ दुर्व्यवहार की घटना निंदनीय है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया‌ ‌गया है. मध्य प्रदेश में कानून का राज है और ऐसे कृत्य करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस ने उन्हें इस घटना की जानकारी दी थी. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन लिया. साधु ने इस संबंध में पुलिस में कोई में शिकायत नहीं की है.

Tags: Khandwa news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर