Assembly Banner 2021

दर्दनाक : बस से मुंह बाहर निकालकर उल्टी कर रही बच्ची का सिर ट्रक की चपेट में आकर धड़ से अलग हुआ

मृतक बच्ची की उम्र 13 साल थी.

मृतक बच्ची की उम्र 13 साल थी.

Khandwa News: दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज़ कर ट्रक जब्त कर लिया है

  • Share this:
खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा के नज़दीक एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ. बस में सवार बच्ची का सिर पास से गुजर रहे ट्रक की चपेट में आ गया. सिर धड़ से अलग हुआ और बच्ची की वहीं मौत हो गयी. बच्ची की उम्र 13 साल की थी, वो अपनी मां के साथ बस में सफर कर रही थी.

खंडवा में इंदौर रोड पर जिसने भी ये हादसा देखा वो सिहर उठा. जब बस में खिड़की से बाहर उल्टी कर रही एक बालिका का सिर सामने से आ रहे ट्रक ने धड़ से अलग कर दिया. बस में बैठे लोगों ने यह हादसा देखा उनकी रूह कांप गई. यह दुर्घटना देशगांव थाने के पास रोशिया गांव में हुई जहां एक अन्धे मोड़ पर ट्रक और बस रगड़ खाकर निकले और बच्ची की जान चली गयी.

ऐसे हुआ हादसा
रोशिया पुलिस चौकी प्रभारी रमेश गवले ने जानकारी दी कि प्रभात बस सर्विस की बस में बैठकर 13 वर्षीया तमन्ना नाम की लड़की अपनी मां रुखसाना और बड़ी बहन हिना के साथ बड़वाह जा रही थी. खंडवा से करीब 20 किलोमीटर दूर रोशिया गांव के समीप एक पुलिया पर एक ट्रक बस के सामने आया और बस से रगड़ खाकर निकल गया. उसी दौरान तमन्ना खिड़की से बाहर मुंह निकालकर उल्टी कर रही थी. वह ट्रक की चपेट में आ गई. उसका सिर बुरी तरह कुचल गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.



ट्रक चालक फरार
घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज़ कर ट्रक जब्त कर लिया है. मृत बालिका का शव पोस्टमॉर्टम के लिए देशगांव ले जाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज