राष्ट्रीय सचिव के सामने फिर भिड़े कांग्रेसी, आपसी कलह से भाजपा खुश!
Khandwa News in Hindi

राष्ट्रीय सचिव के सामने फिर भिड़े कांग्रेसी, आपसी कलह से भाजपा खुश!
कांग्रेस

बुरहानपुर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित बैठक में संजय कपूर के सामने ही कार्यकर्ताओं के दो गुट आमने-सामने भिड़ गए. जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय सिंह से नाराज कार्यकर्ताओं ने बैठक में शक्ति प्रदर्शन भी किया.

  • Share this:
प्रदेश में चुनावी साल में नेताओं में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है. कांग्रेस चाहे लाख एक होने के दावे कर ले, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता इसे बार-बार साबित करते हैं कि वे एक नहीं है. बुरहानपुर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. पार्टी के आला नेतृत्व से जब भी कोई कार्यकर्ताओं को एक करने के लिए आता है, तब-तब कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आपसी द्वेष देखने को मिला है, जिससे आला नेतृत्व संभालने की भी कोशिश करता है, लेकिन बात हाथ से निकल जाती है.

बुरहानपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकता का पाठ पढ़ाने आए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश के सह प्रभारी संजय कपूर एक बार फिर कार्यकर्ताओं को एक जामज में बिठा पाने में असफल रहे. राष्ट्रीय सचिव के सामने ही जिलाध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी पर कार्यकर्ताओं ने असंतोष जताया और उन्हें पद से हटाने की मांग की. अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए रघुवंशी का कहना है कि जो लोग उन्हें पद से हटाना चाहते हैं, वे कांग्रेसी ही नहीं है.

बुरहानपुर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित बैठक में संजय कपूर के सामने ही कार्यकर्ताओं के दो गुट आमने-सामने भिड़ गए. जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय सिंह से नाराज कार्यकर्ताओं ने बैठक में शक्ति प्रदर्शन भी किया. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष रघुवंशी के रहते कांग्रेस कभी एक नहीं रह सकती.



कार्यकर्ताओं के आरोपों के घिरे जिलाध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जो आरोप लगा रहे हैं, वे कांग्रेस के कार्यकर्ता ही नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा को लाभ पहुंचाने वालों द्वारा ये आरोप लगाए जा रहे हैं.
कांग्रेस की गुटबाजी से प्रदेश भाजपा के खेमें में खुशी दिखाई दे रही है, हालांकि भाजपा का कहना है कि कांग्रेस और गुटबाजी का चोली-दामन का साथ है, लेकिन भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. भाजपा का कहना है कि प्रदेश मे फिर से भाजपा की सरकार उनके विकास कार्यों के दम पर बनेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज