लाइव टीवी

गर्म चपाती नहीं परोसने पर दामाद बना हैवान, 55 वर्षीय सास की कर दी पीट-पीटकर हत्या
Khandwa News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2020, 5:42 PM IST
गर्म चपाती नहीं परोसने पर दामाद बना हैवान, 55 वर्षीय सास की कर दी पीट-पीटकर हत्या
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्‍य प्रदेश के खंडवा (Khandwa) में गर्म रोटी बनाकर नहीं देने पर गुस्से में आकर अपनी 55 वर्षीय सास की दामाद द्वारा कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
खंडवा. मध्‍य प्रदेश के खंडवा जिले (Khandwa District) में गर्म रोटी बनाकर नहीं देने पर गुस्से में आकर अपनी 55 वर्षीय सास की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या (Murder)करने के आरोप में पुलिस ने 35 वर्षीय सुरेश को गिरफ्तार किया है. खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने (Mandhata Police Station) के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने बुधवार को बताया कि यह घटना बिल्लौरा गांव के पास जंगल में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को घटी.

ये है पूरा मामला
ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने बताया कि आरोपी सुरेश (35) धामनोद इलाके का रहने वाला है तथा शादी के बाद से ही अपनी ससुराल में रह रहा था. उन्होंने मृतक महिला गूजर बाई के पति के हवाले से बताया कि सोमवार देर रात को सुरेश के घर वापस लौटने पर उसकी सास ने उसे खाना परोसा, क्योंकि सुरेश की पत्नी जब तक सो चुकी थी. पाटीदार ने बताया कि सुरेश ने अपनी सास से खाने में गर्म चपातियां मांगीं. जबकि सास द्वारा इससे इनकार करने पर उसे गुस्सा आ गया और विवाद बढ़ने पर उसने लाठी से सास को पीट-पीट कर मार दिया. घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला.

अपनी पत्‍नी को बचाने आए नानूराम, लेकिन...



मंधाता पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने आगे बताया कि पिटाई के दौरान महिला की चीख-पुकार सुनकर उसका पति नानूराम और अन्य परिजन गूजर बाई को बचाने के लिए आए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जबकि इसके बाद मंगलवार सुबह को नानूराम ने अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हालांकि अपनी सास की हत्‍या करने के बाद आरोपी भाग निकला और तलाशने में पुलिस को काफी परेशानी हुई, लेकिन मंगलवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि इस मामले में पुलिस 25 साल के आरोपी सुरेश से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस इस मामले के अन्‍य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. (भाषा इनपुट)



ये भी पढ़ें

मध्य प्रदेश के सागर में फैला COVID-19 संक्रमण, छावनी के BJP पार्षद की मौत

संवैधानिक पदों पर फिलहाल शिवराज सरकार नहीं कर सकती कोई नई नियुक्ति: जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading