खंडवा पुलिस ने बरामद किया कंटेनर सहित लूटा गया 70 लाख का माल
Khandwa News in Hindi

खंडवा पुलिस ने बरामद किया कंटेनर सहित लूटा गया 70  लाख का माल
पुलिस ने लूटे गए कंटेनर और माल को बरामद कर लिया.

खंडवा एसपी रुचि वर्धन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कंटेनर में जीपीएस सिस्टम लगा होने के कारण कंटेनर के मालिक ने इसका पता लगाया और खंडवा आकर पुलिस से मदद मांगी.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश के खंडवा जिले में करीब एक सप्ताह पहले एक ड्राइवर से 70 लाख रुपए के माल से भरा एक कंटेनर लूटने के मामले में स्‍थानीय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. खंडवा पुलिस ने लूट का पूरा  माल बरामद कर लिया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

हिमाचल से हैदराबाद के लिए निकले कंटेनर में गैस चूल्हे और मिक्सर-ग्राइंडर भरे हुए थे. खंडवा में एक ढाबे पर चालक को सात लोगों ने मिलकर नशीला पदार्थ खिला दिया. बेहोश होने के बाद उसे  बुरहानपुर भिजवा दिया और उसके कंटेनर को लेकर खानशाह वली के एक मकान में 70 लाख रुपए का पूरा माल छिपा दिया.

खंडवा एसपी रुचि वर्धन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कंटेनर में जीपीएस सिस्टम लगा होने के कारण कंटेनर के मालिक ने इसका पता लगाया और खंडवा आकर पुलिस से मदद मांगी.  खंडवा पुलिस की टीम ने कंटेनर और उस मकान का पता लगाया, जहां पूरा माल खाली करके रखा गया था.



मोघट पुलिस ने मकान मालिक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की तब मामले का पर्दाफाश हुआ. इस मामले में कुल सात आरोपियों के नाम सामने आए हैं. ये सभी सातों आरोपी खंडवा के ही रहने वाले हैं. मोघट पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेजी से शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading